चंकी पांडे की बेटी ने पहनी ऐसी ड्रेस आने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे ने काफी कम समय में ही लाखों युवाओं के दिलों में अपनी जगह को बना लिया है वही सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे अक्सर ही धमाल मचा कर रखती हैं अब उनकी ऐसी ही एक लेटेस्ट तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने अपने आप को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया कि जो कि अब काफी सुर्खियों का विषय बना हुआ है वहीं उनकी दोस्त सुहाना खान भी इन तस्वीर को देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई थी!

दरअसल अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के अकाउंट से अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरो को शेयर किया है और इन तस्वीरों में वे बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही है वही खुले बालों में अनन्या पांडे ने कातिलाना पोज देकर अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं हालांकि इन तस्वीरों की सबसे खास बात तो यह है कि अनन्य पांडे ने क्रीम कलर की मोनोकोनी के ऊपर सफेद रंग की जालिनुमा ड्रेस पहनी हुई है वही साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ ही जाली में एक सेब की तस्वीर भी शेयर की है!

https://www.instagram.com/p/CXlXn3wt5H-/

हालांकि इन वायरल हो रही तस्वीरों में अनन्या पांडे ने जो ड्रेस पहनी हुई है वह जाने वाली जाली जैसे ही दिखाई दे रही है! वही अनन्या पांडे ने लिखा है कि मैं इस बात से बिल्कुल वाकिफ हूं कि मैं इस जाली से किसी फल की तरह दिखाई दे रही हूं! वही अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को जानवी कपूर ने भी काफी ज्यादा पसंद किया है और कुछ ही घंटों में इस पोस्ट के ऊपर लाखों की संख्या में लाइक्स भी आ चुके हैं!

वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान की बेटी और अनन्या पांडे की अजीज दोस्त सुहाना खान ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है और इन तस्वीरों को यमी बताया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *