2022 में शनिदेव बना रहे ऐसे 5 अशुभ योग इन राशि वालो को रहना पड़ेगा सावधान।

जैसा कि आप सभी को मालूम है कि सभी नौ ग्रहों में शनि ग्रह सबसे ही ज्यादा बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि न्याय के इस देवता के मनुष्य के कर्मों के अनुसार ही उनको फल दे जाते हैं वहीं साल 2022 में शुरू होने वाला है और ऐसे में हर कोई यह भी जानना चाहता है कि साल 2022 उनके लिए कैसे रहने वाला है वहीं साल 2022 की शुरुआत में शनि ग्रह ऐसा अशुभ योग बना रहे हैं जो कुछ राशि के जातकों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है!

दरअसल शनिदेव फिलहाल अपनी स्वराशि मकर में विराजमान है और 5 जनवरी को बुध ग्रह भी मकर राशि में प्रवेश कर जाएगा फिर यानी कि 14 जनवरी को सूर्य मकर राशि में गोचर करेंगे और इन तीनों ग्रह के गोचर से मकर राशि में त्रिग्रही योग बन जाएगा जिसे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अशुभ माना जाता है!

कर्क राशि

इस त्रिग्रही योग से कर्क राशि के जातकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान उनके दुश्मन उन पर हावी हो सकते हैं। इसलिए कर्क राशि के लोगों को ऐसे काम करने से बचना होगा, जिससे उनके करियर पर असर पड़ सकता है!

कन्या राशि

इस अशुभ योग के कारण कन्या राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि

इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना पड़ सकता है। खान-पान और व्यायाम में सावधानी बरतें। इस दौरान तनाव भी बढ़ सकता है।

धनु राशि

त्रिग्रही योग के कारण इस राशि के लोगों को अपने रिश्ते में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर से वाद-विवाद हो सकता है, जिससे तनाव बढ़ेगा। ऐसे में आपको खुद पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी।

मकर राशि

इस दौरान मकर राशि के जातकों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखना होगा। क्योंकि सेहत पर पैसा खर्च हो सकता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *