एयर होस्टेस ने खाली फ्लाइट में किया डांस सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ जमकर वायरल

जैसा कि हम सभी जानते हैं आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है। ऐसी ही एक सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हुई है जो कि एक एयर होस्टेस की है। जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों वायरल गानों पर डांस करने वाली एयर होस्टेस की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले इंडिगो एयरलाइंस की एयर हॉस्टेस आयत का मनिके मगे हिते वायरल गाने पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद स्पाइसजेट की एक एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी की चका चक गाने पर डांस वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा था और लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

वही एक बार फिर एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी का नया डांस सोशल मीडिया पर फिर से चर्चाओं का विषय बन चुका है।

बता दिया जाए कि स्पाइस जेट स्की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो साझा किया है जिसमें व ध्वनि भानुशाली के गाने मेरा यार पर खाली फ्लाइट में डांस करती नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/CXmoqPlDYpt/

वीडियो को 18 दिसंबर को शेयर किया गया था और अब तक इस वीडियो को तकरीबन 20 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वहीं 3 हज़ार से ज्यादा यूजर्स ने भी इस वीडियो को लाइक भी करती दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दिया जाए कि फिलहाल वायरल हो रही इस वीडियो में उमा मीनाक्षी को खाली फ्लाइट में मेरा यार गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वही वीडियो में उनके जबरदस्त डांस मूव्स लोगों को बेहद पसंद भी आ रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर इस पर काफी इमोजी के साथ हर्ट और लव इमेजेस भी शेयर कर रहे है। वहीं कुछ डांस परफॉर्मेंस को भी बहुत बेहतरीन बता रहे हैं।

आपको बता दिया जाए कि बीते दिनों उमा मीनाक्षी के बहुत सारे डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। जिसमें सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे के सॉन्ग पर चका चक गाने पर भी उन्होंने डांस किया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया था। जिसे अब तक तकरीबन 90 हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *