इस वजह से नागा और सामंथा में हुआ था तलाक, कैमरे के सामने इस सेक्स सीन को लेकर नाराज था पूरा परिवार

सिने जगत में नागा चैतन्य और समांथा की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी. हालांकि कुछ दिनों पहले ही इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले कर सभी को चौंका दिया था. हम आपको बता दें कि सलमान था और नागा दोनों ही अपने तलाक पर हमेशा खुलकर मीडिया के सामने बात करते हुए नजर आए हैं. आपको बता दें कि तलाक के बाद नागा जितने ही शांत है वही समंथा अपने तलाक को लेकर हमेशा मीडिया में खुलकर बोलती हुई नजर आई है.

इस तलाक को कई महीने गुजर जाने के बाद अब मीडिया में ऐसी खबरें आ गई है कि नागा का परिवार सामंथा के बोल्ड सीन को लेकर खुश नहीं था और उनके परिवार के सहित नागा भी यही चाहते थे कि समंथा यह सीन ना करें. नागा और उनके परिवार वाले अभी नहीं चाहते थे कि सामंथा किसी पिक्चर में बोल्ड सीन या आइटम नंबर करें.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चैतन्य और उनका परिवार यह देखकर हैरान रह गया था जब सामंथा ने फैमिली मैन सीजन 2 में अपना बोल्ड सीन दिया था. इस सीन को देखने के बाद उनका पूरा परिवार काफी निराश हुआ था. इसी के साथ ही नागा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे लोग उनके तलाक की वजह मान रहे हैं.

इस वीडियो में चैतन्य को यह कहते हुए साफ देखा जा सकता है कि अगर किसी बात से मेरे परिवार को दुख पहुंचता है तो वह उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. नागा आगे बात करते हुए कहते हैं कि मैं किसी भी तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार हूं लेकिन अगर मुझे लगता है किसी बात या किसी एक्ट से मेरे परिवार पर असर पड़ेगा तो मैं वह लाइन कभी क्रॉस नहीं करूंगा.

इस दौरान जब उनसे एक अन्य सवाल किया जाता है कि कैसे रोल और फैमिली दोनों अलग हैं…? इस पर अभिनेता कहते हैं कि कुछ भी ऐसा जो उन्हें अच्छा न लगे बस वही मेरी लाइन है. इसके अलावा में हर तरह के किरदार करने के लिए तैयार हूं.

हम आपको बता दें कि नागा और सामंथा ने साल 2017 में शादी रचाई थी. उनके फैंस और उनका पूरा परिवार इस शादी से काफी खुश था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *