‘स्कैम 1992’ के हर्षद मेहता की पत्नी है बेहद खूबसूरत, शेयर किए फोटोज़

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता प्रतीक गांधी ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता है। प्रतीक आंधी वेब सीरीज गेम 1992 में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उनके अदाकारी की लोग बहुत तारीफ करते नजर आ रहे हैं। यह वेब सीरीज से प्रतिक की फिल्म करियर की अच्छी शुरुआत मानी जाती है।

स्कैम 1992 वेब सीरीज साल 2020 में रिलीज हुई थी। इसमें प्रतिक गांधी ने हर्षद मेहता का रोल प्ले किया था। हर्षद मेहता के रोल में प्रतीक हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली थी। आपको बता दिया जाए कि इस वेब सीरीज से पहले प्रतिक गांधी एक गुमनाम चेहरा थे और उन्हें कोई नहीं जानता था। उन्होंने पहले थिएटर और गुजराती फिल्मों में भी अभिनय किया है।

स्कैम1992 के बाद तो अभिनेता प्रतीक गांधी को हर कोई पहचानने लगा था। उनकी पत्नी की बात करें तो उनका नाम भामिनी ओजा है। हाल ही में प्रतीक ने अपनी शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी।

आपको बता दिया है जाए कि प्रतिक गांधी की पत्नी भी अभिनय की काफी शौकीन है। वह भी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ आर्टिस्ट में है। पति-पत्नी दोनों ही अभिनय के क्षेत्र में बराबर है। प्रतीक और भिमानी ने साल 2009 में शादी रचाई थी। कपल के शादी के12 साल से अधिक समय हो गया है।

आपको बता दिया जाए कि प्रतिक गांधी की पत्नी भामिनी दिखने में बहुत ज्यादा सुंदर है। दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लगती है। दोनों को एक साथ देखने से यही प्रतीत होता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं। उनकी पत्नी टीवी सीरियल धारावाहिक ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा में अहम भूमिका भी निभा चुकी है।

टीवी सीरियल्स के अलावा भामिनी ने साराभाई वर्सेस साराभाई खिचड़ी जैसे टीवी सीरियल्स में भी अपना बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। हालांकि भामिनी की पहचान एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में नहीं की जाती है। बल्कि प्रतिक गांधी की पत्नी के रूप में होती जाती है। प्रतीक ने अपनी पत्नी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारे फोटोज शेयर किए हैं।

आपको बता दिया जाए कि हाल ही में दोनों की 12वी सालगिरह थी। इस मौके पर प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और अपनी पत्नी की बहुत सारी तस्वीरें भी साझा की थी। प्रतीक और भामिनी की तस्वीरों को ढाई लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। आपको बता दिया जाए कि प्रतीक और भामिनी की एक बेटी भी है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मिराया गांधी रखा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *