बॉलीवुड के इन 7 अभिनेताओं ने अपने ही साली व भाभी के साथ किया दुनिया के सामने रोमांस

बड़े पर्दे पर हर साल कई पिक्चरें बनती है और दर्शकों के सामने आती है. इनमें से कुछ ड्रामा की होती है कुछ एक्शन मूवी होती है तो कुछ कॉमेडी और रोमांस की होती है. रोमांस वाली मूवी में अक्सर अभिनेता और अभिनेत्री को आपस में रोमांस करते हुए काफी बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर एक दूसरे के साथ खूब रोमांस किया और बाद में पारिवारिक संबंधों में आ गए.

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता और मशहूर व्यक्तित्व के इंसान सैफ अली खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को ऑन स्क्रीन बेहद पसंद किया जाता था . इन दोनों ने मूवी ‘हम साथ साथ हैं’ में खूब रोमांस भी एक दूसरे के साथ किया है, और फिलहाल में सैफ अली खान, करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना कपूर के साथ शादी रचा चुके हैं , और उनके दो बेटे भी हैं.

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में रानी मुखर्जी के साथ अजय देवगन रोमांस रचा चुके हैं. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि रानी मुखर्जी और काजोल आपस में बहने हैं. हम आपको बता दें कि अजय देवगन और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिल्म चोरी चोरी में काफी पसंद की गई थी, और इन दोनों ने इस मूवी में खूब रोमांस भी किया हुआ है.

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

हम आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2002 में उदय चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ काफी रोमांस किया था और आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि उदय चोपड़ा रानी मुखर्जी के देवर लगते हैं. हम आपको बता दें कि उदय चोपड़ा के भाई आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी रचाई है.

अनिल कपूर और श्रीदेवी

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रहे श्रीदेवी और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर की जोड़ी को भी ऑनस्क्रीन बहुत पसंद किया जाता था. इन दोनों ने कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ खूब रोमांस किया है. हम आपको बता दें कि श्रीदेवी ने अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर से शादी रचाई थी.

नसरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग छाप छोड़ने वाले और बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में से गिने जाने वाले नसरुद्दीन शाह ने अपनी पत्नी की बहन सुप्रिया पाठक के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में रोमांस किया है.

मधुबाला और अशोक कुमार

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास के बेहतरीन कलाकार रहे अशोक कुमार मधुबाला ने एक दूसरे के साथ ऑनस्क्रीन खूब रोमांस किया हुआ है. हम आपको बता दें कि मधुबाला ने अशोक कुमार के भाई किशोर कुमार के साथ शादी रचाई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *