इस कपकपाती ठंड में बिकनी पहन आलिया भट्ट ने पानी में मचाया धमाल, कोशिश की छुपाने की लेकिन दोस्तों ने कर दिया यह काम

जैसा कि आपको मालूम है बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट तो इन दिनों अपनी आने वाली दो बड़ी बजट की फिल्मों के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों बजे कोई है वही हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म आरआरआर ट्रेलर और ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर भी लॉन्च हो चुका है वहीं इस बीच पर्सनल लाइफ में आलिया भट्ट जमकर मस्ती करती हुई नजर आई हैं यह बात आलिया भट्ट ने भले ही अपने चाहने वालों से छिपाने की कोशिश की लेकिन उनकी दोस्तों की सोशल मीडिया वाल पर यह राज सबके सामने ही खुल गया क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट के साथ पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया! यहां देखिए सभी तस्वीरें-

अभिनेत्री आलिया भट्ट की तस्वीरों को उनकी दोस्त देविका आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर कर दिया है!

वहीं तस्वीरों में आलिया भट्ट अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के अंदर जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रखी है और इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ने पिंक कलर की है!

वहीं अब सामने आ रही इन तस्वीरों को लोगों के द्वारा काफी प्यार भी किया जा रहा है और लोग इन तस्वीरों की काफी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं!

बता दें कि वैसे तो आलिया भट्ट इससे पहले भी बिकनी लुक में सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी है लेकिन इस बार तो उनका यह मस्ती वाला अंदाज काफी ज्यादा मजेदार है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *