साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा का है बहुत पहले का रिश्ता, अनुष्का ने इंटरव्यू में खुद किया इसका खुलासा

हम सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी के बीच में कितना अच्छा संबंध है. बात करें भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की तो उनकी भी अपनी पत्नी के साथ खूब बनती है. लेकिन आज आपको यह जानकर हैरानी होगी कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पहले से भी एक दूसरे को जानती हैं. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा स्कूल में रह चुकी हैं.

हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पिता इंडियन आर्मी में एक ऑफिसर थे, जिनके चलते उनकी पोस्टिंग असम राज्य में हुई थी, और इसी कारण उनकी बेटी अनुष्का शर्मा ने वहां के सेंट मैरी स्कूल में दाखिला लिया था. जहां पर साक्षी सिंह धोनी पहले से पढ़ती थी.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि हम और साक्षी आपस में बात कर रहे थे. तभी मैंने उन्हें बताया कि मैं असम में रह चुकी हूं और मैं वहां स्कूल भी जाती थी. जिसके जवाब में साक्षी ने कहा कि मैं भी तो उसी स्कूल में थी. अनुष्का ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं और साक्षी असम के एक छोटे से शहर में साथ रहते थे, और जब उन्होंने बताया कि मैं वहां रहती हूं, तो मैंने कहा मैं भी वही रहती थी. जब उन्होंने कहा कि मैं इस स्कूल में पढ़ती थी, तो मैंने कहा मैं भी इसी स्कूल में पढ़ती थी.

हम आपको बता दें कि इसी के बाद अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिनमें दोनों काफी छोटी उम्र में हैं और यह तस्वीर किसी स्कूल के प्ले में भाग लेने के दौरान की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *