आखिर की पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव समेत कई बड़े छोटे भोजपुरी सुपरस्टार से कान पकड़ कर मांगी माफी, जानिए वजह

भोजपुरी के मशहूर एक्टर पवन सिंह को आज कौन नहीं जानता है. इस अभिनेता ने अपने दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि भोजपुरी के 2 मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच में जुबानी जंग छिड़ चुकी है दोनों एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे थे.

हम आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल यादव पवन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर नहीं जाना चाहिए. हम आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस बयान से पहले पवन सिंह ने भी उनके ऊपर निशाना साधा था.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव आकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े और छोटे अभिनेताओं से हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगी थी. गौरतलब है कि पवन सिंह ने रितेश पांडे गुंजन सिंह राकेश मिश्रा और कल्लू सहित सभी कलाकारों की खूब तारीफ की थी और कहा था कि यह सभी कलाकार अपनी फील्ड में काफी अच्छा काम कर रहे हैं.

इसी कड़ी में पवन सिंह आगे कहते है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री किसी एक के काम करने से नहीं बड़ी होती और ना ही चलती है यहां सभी साथ मिलकर काम करते हैं तब जाकर इंडस्ट्री बड़ी बनती है. मुझे अपने साथ काम करने वाले सभी कलाकारों पर गर्व है और हम सभी एक साथ आगे बढ़ रहे हैं.

गौरतलब है कि पवन सिंह कहते हैं कि हम सभी लोग मिलकर मेहनत करेंगे तभी इंडस्ट्री आगे बढ़ पाएगी. हम आपके साथ काम करने वाले सभी कलाकारों के काम को सराहा है, और सभी की जमकर तारीफ की है. पवन सिंह ने अपनी वीडियो में सभी कलाकारों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है और उन्होंने इसमें खेसारी लाल यादव से भी माफी मांगी है. हालांकि इस वीडियो में पवन सिंह ने कहा है कि एक गलती मुझसे हुई है, मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. लेकिन हर चीज में पवन सिंह को मुद्दा जाता है, मैं भी इंसान हूं, कब तक इन चीजों को बर्दाश्त करूं. लेकिन इन सभी चीजों को भूल कर मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *