भैंसों को नहलाती नजर आई सपना चौधरी? शेयर किया भैंसों के साथ पति का वीडियो

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है. स्टेज डांसर से बॉलीवुड तक का सफर अपने दम पर तय करने वाली सपना चौधरी की कहानी बेहद ही प्रेरणा से भरी हुई है. हम आपको बता दें कि उन्होंने मशहूर सिंगर वीर देसी से शादी रचाई है. सपना सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती है तथा अपने जीवन की हर खबर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने अपने पति वीर दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो कि उनके द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो में उनके पति अपनी भैंस को नहला ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हम आपको बता दें कि इन वीडियो की शुरुआत में सपना चौधरी भैंसों का अपने पास बुलाती है, और कहती है कि वीर ही तुम्हारा सब कुछ लगता मैं कुछ नहीं लगती. इस बीच जब भैंस उनके पास नहीं आती है, तो वीर कहते हैं कि रुको मैं तुम्हें बुला कर दिखाता हूं. हम आपको बता दें कि वीर जब अपनी भैंसों का नहाते हुए उन्हें उनके नाम से बुलाते हैं . तो सपने उनसे क्वेश्चन करती हैं कि तुम इनकी बातों को समझ कैसे लेते हो…?

https://www.instagram.com/p/CTMIDk6A_Z4/

 

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में आगे सपना अपने पति वीर दास को भैंसों के साथ फोटो खिंचवाने को भी कहती हैं जिसके जवाब में भी उनसे कहते हैं कि आदमी अपने मूड में ही हंसता है,  फोटो के लिए नहीं.   सपना चौधरी आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और  अपने  परिवार  की  फोटो  अपलोड करती रहती हैं ,  तथा  उनके फैंस  द्वारा  भी  उन्हें  खूब  प्यार  मिलता  है  .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *