कपिल शर्मा के शो पर भड़के अक्षय कुमार, एक सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा– मैं तैमूर के बच्चे के साथ भी काम करूंगा तुम्हे क्या

कपिल शर्मा शो अपने हंसी ठिठोली और मजेदार सवाल जबाव के लिए दुनियां भर में जाना जाता हैं। इस पर इस पर कोई दो राय नही है, की शो की लोकप्रियता इतनी है की बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज यहां मेहमान बनकर आते रहते हैं। अभी हाल ही में इस शो का प्रोमो वीडियो लॉन्च हुआ है, जिसमे सारा अली खान और अक्षय कुमार को कपिल के शो में देखा जा रहा है, बात यहीं तक की नही है, इस विडियो को काफी सुर्खियां भी मिल रही है, इसके पीछे का कारण इन अभिनेताओं का आना तो है ही, पर और एक बात है, जिसके कारण यह वीडियो काफी सुर्खियों में है, यह है अक्षय कुमार को कपिल के द्वारा पूछा गया सवाल, तो चलिए जानते है ऐसा क्या पूछ लिया कपिल ने की यह प्रोमो वीडियो सुर्खियों में आ गया।

आपकी जानकारी के बता दें, अभी हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और सारा अली खान कपिल शर्मा शो पर आने वाले हैं। पर इस शो के ऐसा कुछ हुआ जिसे सुनकर अक्षय कुमार भड़क गए, यहीं नही उनके साथ आई सारा अली खान भी हैरान रह गई।

सवाल की बात करे तो, कपिल के द्वारा पूछा गया सवाल कुछ इस तरह था, ‘अक्षय पाजी ने शर्मिला टैगोर के साथ काम किया, सैफ अली खान के साथ काम किया और अब सारा के साथ काम कर रहे हैं. पर हमने सुना है कि आप आने वाले टाइम में तैमूर और उस समय की जो भी हिरोइन होगी उसके लव ट्राइंगल हैं’।

इस पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए, ‘क्या परेशानी है ? जिसके बाद कपिल कहते हैं कि कोई परेशानी नहीं है. फिर अक्षय कहते हैं कि मैं तैमूर के बच्चे के साथ भी काम करूंगा’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह वीडियो सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है, जो एक एपिसोड का प्रोमो वीडियो हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है, जो इस विडियो पर मिले यूजर्स के द्वारा किए गए कमेंट्स को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *