साउथ के हिरो अल्लु अर्जुन की फ़िल्म पुष्पा ने मचाया तहलका, जानिये क्यों?

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आर एक्ट्रेस रश्मिका मंदनना की फिल्म जो की सुकुमार के निर्देशन में बनी है फिल्म “पुष्पा” 17 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म ना सिर्फ तेलगु में बल्कि तमिल हिंदी और मलयालम लैंग्वेज में भी रिलीज की गई है।

इस फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर हिंदी वर्ल्ड में हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन नो वे हम से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसके बावजूद भी अल्लू अर्जुन की फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में पहले दिन मॉर्निंग रिपोर्ट भी ठीक-ठाक दर्ज कराई है।

फिल्म के रिलीज होते ही कल सारे थिएटर में दर्शकों के मौजूदगी पाई गई। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो मी ही करीब 25 फ़ीसदी की फैंसी दर्ज कराई है। वही इस फिल्म के कयास लगाई जा रही है कि यह फिल्म पहले ही दिन कुल कितने करोड़ रूपए की बिजनेस हासिल कर पाएगी।

आपको बता दें यह फिल्म एक रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म है जिसमें जो एक्टर है वह पहले अपने कैरियर की शुरुआत एक मजदूर के तौर पर करता है जिसे लोगों की हुकुम पर चलना मंजूर नहीं। और ना ही किसी के सामने उसे सर झुकाना पसंद है।

यह फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करेगी इसमें कोई दो राय नहीं। अल्लू अर्जुन की हर एक फिल्म बड़े बिजनेस करने वाली होती है। रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा पहले ही वर्क एंड में कुल मिलाकर शो करो रुपए का बिजनेस करने वाली है ।

इस रकम में सभी भाषाओं के कारोबारी आंकड़े शामिल है। तमिलनाडु थियेटर ऑनर्स के एसोसिएशन हेड त्रिपुर सुब्रमण्यम ने कहा है कि,“ हमें उम्मीद है कि यह फिल्म करीब 30 करोड़ का कारोबार सिर्फ तमिल बॉक्स ऑफिस से ही कर लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि हमें फिल्म की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही सही अंदाजा लगेगा फिल्म को कैसा वर्ड ऑफ माउथ मिल रहा है यह पहली बार है जब अल्लू अर्जुन की फिल्म तमिल में रिलीज हो रही है उम्मीद है कि यह दर्शकों कि सही नब्ज पकड़ लेगी । ”

वहीं आपको बता दें कि जहां अल्लू अर्जुन साउथ कितने बड़े सुपरस्टार है। वहीं इस फिल्म में हीरोइन का किरदार निभाने वाली है। रश्मिका मंदाना भी साउथ की जानी मानी अभिनेत्री है तकरीबन 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की। रश्मि का की जोड़ी साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ खूब जमी। और विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में काम करके ही रश्मि को बड़ी पहचान मिल सकी है।

ट्रेंड एक्सपर्ट सुरेश कुंडी का दावा है कि ,“फिल्म पहले ही दिन पूरे भारत से करीब 35 करोड़ का कारोबार दर्ज करवाने वाली है। उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि यह फिल्म पहले दिन पूरे भारत से करीब 35 करोड़ का बिजनेस करने वाली है। जबकि फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपए का कुल आंकड़ा हासिल कर लेगी। ”

 

और अगर इधर सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म पहले दिन सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस से ही 1करोड़ रुपए की रकम जुटाने वाली है । कोरोना के बीच रिलीज हुई पुष्पा जिसके प्रमोशन में काफी दिक्कत हुई थी और सिर्फ अल्लू अर्जुन के चलते ही फिल्म 1करोड़ रुपए की ओपनिंग हासिल करेगी इस रकम को अच्छा माना जा रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *