अनन्या पांडे ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने काफी कम वक्त में ही अपनी खास पहचान भी बना ली है।जैसा कि हम सभी जानते हैं अनन्या पांडे को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जाता है।

वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में अनन्या पांडे को लगातार पहुंचती फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं।

फिर सुर्खियों में आईं अनन्या 

फिल्मों के साथ-साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी स्टाइल लुक और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। अब अभिनेत्री एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसमें वह काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर इनकी तारीफ कर रहे हैं।

ओपन कोट में कराया बोल्ड फोटोशूट 

इन तस्वीरों में को आप देख सकते हैं जिसमें अनन्या पांडे ने ब्लैक टू पीस के साथ ओपन कोर्ट में कैरी किया हुआ है। वह ऑल ब्लैक लिस्ट में है दिखाई दे रही है। उनका यह लुक वाकई बहुत कमाल का नजर आ रहा है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे काफी स्टाइलिश नजर आ रही है।

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अभिनेत्री अनन्या पांडे की अदाओं को देख लोग फिर से घायल हो रहे हैं। उनकी यह तस्वीर लोगों को बेहद पसंद भी आ रही हैं। यूजर इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे। और जमकर तारीफ की कर रहे हैं।

 

लोगों को तस्वीरों से नजर हटाना अब मुश्किल हो चुका है। वहीं तस्वीरों के साथ अनन्या पांडे ने क्या एक्शन में कुछ भी नहीं लिखा है।

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं अनन्या

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो उन्हें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ हैं फिल्म लाइगर में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा उन्हें शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही एक अनलाइटेड फिल्म में भी देखा जा सकता ह। इन फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण की लीड रोल में दिखाई देंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *