क्यूटनेस में देती है अपनी माँ को भी टक्कर, सामने आई विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती है. लेकिन अब उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी चर्चा में रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि विराट और अनुष्का दोनों ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अभी तक जाहिर नहीं की है, और वह इसे छुपा कर रखना ही पसंद करते हैं. लेकिन विराट और अनुष्का चाहे कितनी भी कोशिश कर ले मीडिया के कैमरों से अपनी बच्ची की तस्वीर को वह नहीं बचा पाए . मीडिया को कहीं ना कहीं से उनकी बेटी की झलकियां मिल ही जाती है, खुद विराट कोहली भी कई बार अपनी पत्रकारों से अपनी बेटी की तस्वीर खींचने की अपील कर चुके हैं. लेकिन इन सबके बीच दौरे पर रवाना होने से पहले वामीका का चेहरा सबके सामने आ गया, जो कि अब वायरल हो रहा है.

हम आपको बता दें कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर जा रही थी, इसी दौरान एयरपोर्ट में अनुष्का शर्मा मौजूद थी अपनी बेटी को लिए हुए. पत्रकारों ने उनकी तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली है और उसे उनके फैंस के बीच में जमकर शेयर किया जा रहा है, और तस्वीर भी अब वायरल हो चुकी है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में बेहद ही क्यूट लग रही है.

https://twitter.com/_nikhil_lodhi_/status/1471407266792308738

 

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में विराट और अनुष्का को एक बेटी हुई थी, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा था. लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. जिसमें उनकी बेटी का चेहरा दिखता हो. अपनी बेटी की पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं .

https://www.instagram.com/reel/CXh5iHIKDbU/

हम आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने निर्णय लिया था कि वह अपनी बेटी को तब तक मीडिया के सामने एक्सपोज नहीं करेंगे जब तक वह अपनी पसंद और मीडिया के बारे में जानने नहीं लगेगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *