आखिर क्यों सलमान खान इस बार नही सेलिब्रेट करेंगे हर साल की तरह अपना जन्मदिन, जानिये यह वजह

हम सभी जानते है की हर साल 27 दिसंबर को बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान का जन्मदिन होता है. हम सभी जानते है की फैंस और सलमान के करीबियों के लिए यह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता है. सभी इस बात से वाकिफ है कि हर साल सलमान खान अपने जन्मदिन को धूमधाम से मनाते है लेकिन इस बार सलमान खान ने यह फैसला लिया है कि वह अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन मनाएंगे .

गौरतलब है कि यह निर्णय सलमान खान ने कोरोना के फिर से बढ़ते केसेज को देखने के बाद लिया है. हम सभी जानते है की मुंबई में कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. कोरोना के नए ओमीक्रोन वेरिएंट का आतंक भी शहर में फिर से देखने को मिल रहा है. ऐसे में सलमान खान कोई ऐसा कदम नही उठाना चाहते जो खतरनाक साबित हो . आपको बता दे कि सलमान अपना जन्मदिन अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करेंगे .

हम आपको बता दें की आज तक से बात करते हुए सलमान के करीबी ने बताया कि सलमान इस बार अपना जन्मदिन अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर ही अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट करेंगे . आमतौर पर वह अपने जन्मदिन बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों से जुड़े मशहूर सितारों और अपने खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार कोविड-19 के फिर से बढ़ते केसेज़ को देखते हुए सलमान खान ने अपने बर्थडे की पार्टी को काफी सीमित रखने का फैसला लिया है.

हम आपको बता दे की अभी कुछ दिन पहले की यह खबर आई थी करीना कपूर खान कोविड की चपेट में आ गयी है. इस वजह से अब सरकार की भी नजरे बॉलीवुड स्टार्स की गतिविधियों पर लगातार बनी हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *