संभावना सेठ से लेकर श्वेता तिवारी तक इन मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने रचाई है अपने को-एक्टर के साथ शादी, देखें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

मोनालिसा को आज पूरे भारत में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता होगा. एक समय में वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस और सबसे मशहूर अदाकारा रह चुकी है. हालांकि अब वह भोजपुरी सिनेमा से निकलकर हिंदी सीरियल में काम कर रही है. हम आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपनी शादी एक्टर विक्रांत से रचाई है. और वह मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सदस्य भी रह चुके हैं. इन दोनों ने अपना विवाह बिग बॉस के घर में ही रचाया था.

इस कड़ी में अगला नाम भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ का है. हम आपको बता दें कि संभावना ने साल 2000 सादी में अविनाश द्विवेदी से शादी रचाई थी. हम आपको बता दें कि अविनाश भी प्रोफेशनल एक्टर हैं और दोनों ने एक साथ काम भी किया हुआ है.

कलर्स टीवी के मशहूर शो उतरन से छोटे पर्दे पर छाने वाली रश्मि देसाई ने भी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. हम आपको बता दें कि इसी सीरियल में काम करने वाले एक्टर नंदीश संग अपना विवाह रचाया था. हालांकि इन दोनों ने अपनी शादी के कुछ साल बाद ही तलाक ले लिया था.

वही हम बात करें भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की भी तो इन्होंने भी अपनी शादी अपने को एक्टर यश मिश्रा के साथ ही रचाई है. आपको बता दें कि यश भोजपुरी के मशहूर एक्टर हैं और इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हुआ है.

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे दोनों के मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है हम आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अपने साथ काम करने वाले एक्टर अभिनव कोहली के साथ शादी रचाई थी. हालांकि दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था और अब उन दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *