सलमान खान, जॉन अब्राहम और करीना कपूर, जैसे बॉलिवुड के इन स्टार्स ने अपने दोस्तों को दिए हैं इतने कीमती उपहार

यूं तो देखा जाए तो दोस्त भी एक फैमिली की तरह ही हो जाते हैं। अच्छे वक्त हो या बुरे वक्त एक अच्छा दोस्त हर वक्त मे साथ देता है। बॉलिवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो दोस्त को बहुत ही कीमती गिफ्ट दिए है।

ये बॉलिवुड के स्टार्स ने काफ़ी कीमती गिफ्ट दिया अपने दोस्त को

जॉन अब्राहम ने अपने दोस्त अरशद वारसी को तोहफे में BMW F750 GS बाइक दी है। अरशद को बाइकिंग का बहुत शौक है। उनको जॉन की ये गिफ्ट बहुत पसंद आयी।

करीना कपूर ने सलमान खान की फिल्म दबंग 2 का हिट आइटम नंबर, ‘फेविकोल से…’ करने के लिए कोई फीस नहीं ली थी। इस गाने के हिट होने पर सलमान ने करीना को ख़ुशी से एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट किया था। और करीना ने सलमान की प्यारी बहन अर्पिता की शादी में करोड़ाें का डायमंड सेट गिफ्ट किया था।

और शाहरुख खान ने सलमान खान की बहन की शादी में लाखो का डिजायनर बैग्स दिए।इतना ही नहीं सलमान ने भी शाहरूख खान की बेटे को ब्रांड बीइंग हुमन की एक ई साइकिल दिया।

करण जौहर की 2012 में आई फिल्म अग्निपथ का आइटम नंबर चिकनी चमेली… बेहद मशहूर होने की ख़ुशी में और कैटरीना के डांस से खुश होकर करण ने उन्हे फरारी कार उपहार के रूप में दिया।

विधु विनोद चोपड़ा और अमिताभ बच्चन की दोस्ती बहुत गहरी थी।विधु चोपड़ा अपनी फिल्म एकलव्य में अमिताभ की एक्टिंग से खुश होकर उन्होंने उन्हें 3.5 करोड़ रुपए कीमत की एक रॉल्स रॉयस कार उपहार में दे दिया।

अमिताभ बच्चन एक समय मुमताज की मर्सिडीज कार को बहुत पसंद करते थे इसलिए जब उन्हे ये बात पता चली तो मुमताज एक दिन अमिताभ की कार लेकर चली गईं और अपनी कार वहीं छोड़ दी थी। बाद में अमिताभ जब इसे वापस करने गए तो उन्होंने कहा कि ये उनकी तरफ से उपहार है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *