नीना गुप्ता को था टेनिस खेलने का शौक, गुलज़ार से की थी टेनिस स्कर्टकी डिमांड, गुस्से में गीतकार ने कह दी थी ये बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी के वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरी है। अभिनेत्री नीना गुप्ता बहुत सारे इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती नजर आई है। वह गुरुवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 13 में भी दिखाई दी है।

आपको बता दिया जाए कि केबीसी 13 में नीना गुप्ता अपने सह कलाकार गजराज राव के साथ दिखाई दी है। शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज किया है। इस वीडियो के प्रोमो में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ अपने बारे में कुछ विशेष किस्सा शेयर करती हुई नजर आ रही है। वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन नीना गुप्ता से कहते हैं कि नीना जी हमने सुना है आप बहुत टेनिस बहुत खेला करती थी।

इस पर अभिनेत्री अपने बारे में दिलचस्प किस्सा शेयर करती हुई नजर आती है और वह कहती है कि मैं और गुलजार साहब बहुत टेनिस खेला करते थे। वह अंधेरी में जाते थे खेलने और एक 1 घंटे रोजाना खेलते थे।

नीना आगे कहती है एक दिन ऐसी कोई बात हुई थी कि मैंने भी कहा था कि मुझे भी टेनिस खेलने में बहुत इंटरेस्ट है। फिर ऐसा हुआ कि वह रोज सुबह 6 बजे मुझे लेने आ जाते थे। मैं तो आधे घंटे में बहुत ज्यादा थक जाती थी। लेकिन वह बहुत ज्यादा अच्छा खेलते थे।

अभिनेत्री नीना गुप्ता आगे कहती हैं कि जब थोड़ा सा टेनिस खेलना शुरू ही किया था तो एक दिन उन्होंने उनसे कहा था कि सर मुझे भी टेनिस स्कर्ट चाहिए जैसे मार्टिना नहीं पहना हुआ है। तो उन्होंने मुझे बहुत ज़ोर से डाटा और मुझसे कहा था कि पहले ठीक से खेलना सीख जाओ उसके बाद स्कर्ट मिलेगा। नीना गुप्ता की यह बात सुनकर अमिताभ अमिताभ बच्चन जोर जोर से हंसने लगते है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन पर एक शो केबीसी 13 अपने आखिरी दौर से गुजर रहा है। ऐसे में केबीसी टीम के लिए यह हफ्ता काफी रोमांचक होने वाला है।

अमिताभ बच्चन के इस शो में मनोरंजन और खेल दोनों ही होता नजर आता है। जल्द मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह भी दिखाई देने वाले हैं। इन दोनों से जुड़ा वीडियोज भी बवायरल होता नजर आ रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *