अंकिता लोखंडे की ‘पहली रसोई’ का वीडियो आया सामने, दोस्तों संग कुछ इस अंदाज़ में दिखीं एक्ट्रेस

घर घर में मशहूर शो पवित्र रिश्ता से फेमस हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह मौजूदा समय में अपने शादीशुदा जीवन को जी रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपने शादी के बाद अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा किया है और तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा भी किए हैं.

गौरतलब है कि 14 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ विवाह रचाई और शादी के तुरंत बाद ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी के फोटोस की एक पूरी सीरीज दशकों से साझा की. उन तस्वीरों में अंकिता की दुल्हन के रूप में एंट्री से लेकर विकी और अंकिता के सात फेरे तक की तस्वीरें देखी जा सकती हैं. अंकिता ने खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ” प्रेम धैर्यवान है, लेकिन हम नहीं हैं”. आश्चर्य! अब हम अधिकारी और संवैधानिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन है.”

बता दें कि अंकिता लोखंडे नहीं अपनी रसोई की वीडियो खुद पोस्ट नहीं की है, यह वीडियो उनकी दोस्त अपर्णा दिक्षित नहीं अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी और इस वीडियो में अंकिता पायजामा में चाय बनाती हुई देखी जा सकती हैं और इस पर्व को उनकी दोस्त कैमरे में कैद कर रही हैं. रसोई की तस्वीर से पहले अंकिता के गृह प्रवेश की झलकियां भी सामने आई थी और उस तस्वीर को भी अंकिता की दोस्त अपर्णा दीक्षित नहीं इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, इस तस्वीर में सिर्फ नजर आ रहे थे और उनका चेहरा देखा नहीं जा सकता था.

गृह प्रवेश के बाद जब नव दंपति घर से बाहर जा रहे थे तब उन्हें कैमरे में कैद किया गया था और उस तस्वीर में अंकिता नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत और पारिवारिक गृहिणी लग रही थी जिस पर सिल्वर गोटा पट्टी वर्क किया गया था. साड़ी के बॉर्डर और हम लाइन पर काफी कढ़ाई की गई थी और उसके पल्लू पर लटकन भी लगे हुए थे. खूबसूरत अदाकारा ने अपने लुक को काफी एक्सेसरीज से परिपूर्ण बनाया था इसमें बिंदी, ब्लू और सिल्वर चूड़ियां इत्यादि शामिल थी. उन्होंने अपने सुंदर मंगलसूत्र, सिंदूर और एक बड़े हीरे की सोने की अंगूठी भी पहना था वही उनके पति विक्की स्काई ब्लू शर्ट ब्लू पेंट में बेहद स्मार्ट लग रहे थे.

बताते चलें कि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अंकिता के गुजर चुके बॉयफ्रेंड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद डेटिंग शुरू की थी और अब तक दीपा 5 साल से यह दोनों साथ है और इस प्रेमी जोड़े को लोग मनमोहक कपल मानते हैं और अक्सर ये दोनों अपने प्रशंसकों के लिए क्यूट मोमेंट्स सोशल मीडिया के थ्रू शेयर करते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *