पवनदीप राजन ने आखिरकार अरूणिता को कर दिया प्रपोज, रोमांटिक वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल

टीवी जगत का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अब खत्म हो चुका है वहीं इस रियलिटी शो के विजेता पवनदीप राजन बन गए हैं! इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप राजन और और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है और वहीं दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी भी काफी ज्यादा पसंद आई है भले ही इंडियन आइडल खत्म हो चुका है परंतु पवनदीप राजन और अनीता अभी फ्री नहीं हुए हैं उनके पास एक के बाद एक कई सारे प्रस्ताव कब आ रहे हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन के बाद पवनदीप और अरूणिता की लोकप्रियता में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल गया है और ऐसा भी बताया जा रहा है कि पवनदीप और अरूणिता एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं परंतु हाल ही के इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने अरूणिता के साथ लिंक की खबरों पर अपनी सफाई भी दी है!

दरअसल गायक पवनदीप ने link-up की खबर हां था कि हमारा जो भी रिलेशनशिप है वह यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं यह केवल दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए! यहां बता दें कि हालांकि कोई भी बात क्यों ना हो लेकिन यह शो खत्म हो चुका है और इसके खत्म होने के बाद भी फैंस दोनों की जोड़ी को आज भी बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम कर लिया है और अरूणिता कांजीलाल ने भी अपनी मीठी आवाज से सभी लोगों का दिल जीता है!

वही आपको बता दें कि उनके चाहने वाले इस जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है और जिसको फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म हम दिल दे चुके सनम के टाइटल ट्रैक गाती हुई arunita नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर पवनदीप उस पर गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *