कुल इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है शहनाज गिल, यह महंगी कारें हैं इनके कलेक्शन में शामिल, जाने इनकी कुल संपत्ति

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस से नाम कमाने वाली या कहे तो पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता है. हम सभी जानते हैं कि अभी वह अपने बेहद करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से धीरे-धीरे उबर अपने काम पर वापस लौट रही हैं. हम आपको बता दें कि शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से ना पूरे देश का दिल जीता बल्कि खुद सुपरस्टार सलमान खान उनसे काफी इंप्रेस हुए थे. आज हम आपको यहां शहनाज गिल की कुल कमाई के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि शहनाज गिल का जन्म साल 1993 में पंजाब के व्यास शहर में हुआ था. वह एक से सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं. हम आपको बता दें कि उनका परिवार आज भी चंडीगढ़ में रहता है उनका एक भाई भी है जिसका नाम शाहबाज है.

हम आपको बता दें कि जब शहनाज बिग बॉस के शो में थी तब उनकी मां ने खुलासा किया था कि जब उनकी उम्र 16-17 साल की थी तो लोग उन्हें कैटरीना कैटरीना कहकर पुकारते थे. इसी के बाद जब वह बड़ी हुई तो उन्होंने खुद को पंजाब की कैटरीना करना शुरू कर दिया था.

अगर हम बात इनकी पढ़ाई की बात करें तो इन्होंने अपना ग्रेजुएशन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से पूरा किया है और इसी के बाद से यह एक्टिंग में अपना करियर बनाने में जुट गई. हम आपको बता दें कि साल 2015 में इन्होंने अपने जीवन का पहला एल्बम किया जिसे फैंस का काफी प्यार मिला और यह अपने पहले एल्बम से ही प्रसिद्ध हो गई. हम आपको बता दें कि यह साल 2017 में पहली बार अपनी पहली पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में नजर आई थी. इस फिल्म मैं उनके रोल की की खूब तारीफ की गई थी.

हम आपको बता दें कि एल्बम और फिल्मों से सहना जब तक करोड़ों रुपए कमा चुकी है हालांकि इन्हें डांसिंग और सिंगिंग का भी शौक है जिसकी वजह से यह आज भी लाइव शो करती है. इनका मुंबई के साथ-साथ चंडीगढ़ में भी अपना घर है. अगर हम कार की बात करें तो इनके पास हौंडा सिटी, जैगुआर, रेंज रोवर S5 आदि शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनकी कुल संपत्ति करीबन ₹29 करोड़ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *