विक्की-कटरीना की शादी को लेकर सलीम खान ने दिया कुछ ऐसा बयान कि सब की हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड में पिछले कई दिनों से विकी कौशल और कैटरीना कैफ के शादी के चर्चे अभी तक चल रहे हैं. आए दिन इन दोनों की कोई ना कर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और लोग इसे खूब पसंद करते रहते हैं. इनकी शादी की फोटोस पर आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी राय देते रहते हैं और उन्हें खूब बधाइयां भी देते हैं. इस लिस्ट में सलमान खान की बहन और कैटरीना कैफ की एक समय अच्छी दोस्त रही अर्पिता खान का भी नाम शामिल है.

हम आपको बता दें कि बहुत से बॉलीवुड स्टार्स में इस में जोड़े को बहुत महंगे महंगे तोहफे भी दिए हैं जिनमें से सबसे प्रमुख नाम है सलमान खान. जी हां सही सुना आपने सलमान खान ने कैटरीना कैफ और विकी कौशल को एक रोल्स रॉयस गिफ्ट की है जिसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इन सब के बीच हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान का इनकी शादी पर लेकर बयान वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि मीडिया से बातचीत के दौरान जब एक पत्रकार ने सलीम खान से कैटरीना और विकी कौशल की शादी को लेकर सवाल पूछा तो सलीम खान ने जवाब दिया कि इस समय हर कोई उनकी ही बात कर रहा है. मीडिया के पास वर्तमान में इन दोनों की शादी के अलावा और कोई नया मुद्दा नहीं है. सलीम खान का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वह बात अलग है कि इससे यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि सलीम इन दोनों की शादी से खुश नहीं है. सोशल मीडिया यूजर्स सलीम खान के इस बयान को अलग-अलग तरीके से देख रहे हैं. कोई या कह रहा है कि सलीम को इन दोनों की शादी रास नहीं आई है तो कोई इनके बयान की तारीफ भी कर रहा है.

हम आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी से पहले सलमान खान का भी एक बयान काफी वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि कैटरीना और विक्की की तरफ से ना उन्हें और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य को शादी का न्योता आया है इसलिए वह इस शादी में शामिल नहीं होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *