देवोलीना भट्टाचार्जी के गले पर अभिजीत बिचकुले ने किया किस? राखी सावंत को आई मीका सिंह की याद

आपको बता दिया जाए कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को देखने मिला था। एक किस को लेकर घर में बहुत बवाल मचाया गया था। दोनों की आपसी झगड़े के बीच घर के सभी लोग इस में इंवॉल्व हो गए थे। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया है। इस दौरान राखी सावंत को मीका सिंह की याद आ गई। तो आईये जानते हैं क्या था पूरा मामला।

रखी सावंत ने अभिजीत को बुलाया ठरकी

सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब अभिजीत ने देवोलीना भट्टाचार्जी को गला पर किस कर लिया था और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। टास्क खत्म होने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत की इस हरकत के बारे में पूरे घर को बताया था।

अभिजीत ने सफाई में कहा था कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी से माफी भी मांगी थी। लेकिन तेजस्वी प्रकाश और राखी सावंत अभिजीत के किस मांगने पर भड़क उठी थी।

आपको बता दिया जाए कि राखी सावंत ने अभिजीत को फटकार भी लगाई थी। उन्हें ठरकी भी कहा था। राखी ने अभिजीत को यह भी कहा था कि तुम मिका सिंह जैसे हो। राखी तो राखी तेजस्वी प्रकाश भी अभिजीत पर भड़क गई थी। तेजस्वी बहुत बार कहती कुछ दिखाई दी और अभिजीत को थप्पड़ भी मारना चाहती थी।

क्या है राखी सावंत और मीका सिंह की कंट्रोवर्सी

बीते हुए एपिसोड देखने के बाद फैंस को एक बार फिर से राखी सावंत और मीका सिंह का विवाद जहन में आ गया है। मालूम हो कि 2006 में मिका सिंह ने अपने बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर लिया था। यह बड़ा विवाद भी बन गया था। कुछ साल बाद अब राखी और मीका का पैचअप हो गया है। अभिनेत्री राखी सावंत और मीका सिंह अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दिया जाए कि गुरुवार के एपिसोड में पूरी तरह देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले का ही नाम गूंजता रहा इसके अलावा रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

जबसे देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 में कदम रखी है उन्हें हर किसी के साथ झगड़े करते हुए देखा जा रहा है। चाहे वह शमिता शेट्टी हो या रश्मि देसाई हो। उन्होंने निशांत भट्ट के साथ भी खूब लड़ाई की थी। फैंस को अब वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार है ।जहां उन्हें मालूम पड़ेगा कि देवोलीना अभिजीत मुसलमान किस का सपोर्ट करते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *