एक बार फिर चर्चा में है भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा, जानिए क्या है कारण

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा मोनालिसा को आज कौन नहीं जानता है वह आए दिन मीडिया में छाई रहती है कभी अपने प्रोजेक्ट को लेकर, कभी बयानों को , तो कभी अपनी सोशल मीडिया पर आग लगाती हुई अपनी हॉट फोटो को लेकर. इस बार फिर वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है.

आपको बता दें कि मोनालिसा पूल के किनारे ग्लैमरस पोज देकर एक शानदार और बेहद ही खूबसूरत फोटो शूट कराया है. जिसे देखकर उनके फैन बेहद ही खुश लग रहे हैं. वह इस पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस किस फोटोस में उनकी दिलकश अदाओं को देखकर लोग फिदा हो चुके हैं. अब आपको बता दें कि इस फोटो में मोनालिसा लाइट ब्लू प्रिंट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जो कि बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उनके इस पोस और फोटो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

हम आपको बता दें कि इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के कुछ देर बाद ही इस पर हजारों लाइक और कमेंट आ चुके हैं आप इसी से इनकी फैन फॉलोइंग का या कहे तो चाहने वालों का अंदाजा लगा सकते हैं. हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब मोनालिसा अपने फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया और लोगों के बीच सुर्खियां की वजह बनी है. वह कभी भी कोई भी फोटो अपलोड करती है वह उनके फैंस के बीच में वायरल हो जाती है.

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के बाद मोनालिसा ने अब छोटे पर्दे का रुख किया है और वह छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी रचाई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *