अपनी बेटी श्वेता नंदा की शादी में दुल्हन की तरह तैयार हुई थी जया बच्चन, देखें उस समय की कुछ अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक और दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की शादी आज से 23 वर्ष पहले एस्कॉर्ट्स ग्रुप के वर्तमान में मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा से हुई थी. हम आपको बता दें कि श्वेता नंदा ने यह शादी अपनी पसंद से की थी. बच्चन परिवार ने अपनी बेटी और पूरे परिवार के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. यह दिन पूरे बच्चन परिवार खासकर अमिताभ और जया बच्चन के लिए सबसे इमोशनल दिन था. हम आपको बता दें कि अपनी बेटी की शादी की पूरी जिम्मेदारी उन्होंने इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर आबू जानी संदीप खोसला को दी थी.

श्वेता नंदा के हर फंक्शन के कपड़ों के डिजाइन से लेकर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अन्य परिवार के सदस्य के हर फंक्शन के कपड़े की डिजाइनिंग करने का पूरा जिम्मा संदीप खोसला को ही दिया गया था. उन्होंने इस कार्य को बखूबी पूरा किया था. उन्हें कपड़ों के कलर, डिजाइनिंग आदि में क्रिएटिविटी ऐड करने की पूरी छूट दी गई थी..

एक तरफ जहां शादी के दिन श्वेता नंदा अपने वेडिंग लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी वहीं दूसरी तरफ बात करें उनकी मां जया बच्चन की तो वह भी सुंदरता में अपनी बेटी से थोड़ी भी कम नहीं लग रही थी. आपको बता दें कि अपनी बेटी के कपड़ों के कलर कंट्रास्ट मैच करते हुए उन्होंने अपने सारे कपड़े पहने हुए थे. मशहूर डिजाइनर अबू जानी ने जया बच्चन के लिए लाल रंग की खूबसूरत साड़ी तैयार की थी.

हम आपको बता दें कि बेटी के कन्यादान की रस्म को पूरा करने के लिए जया बच्चन भी एकदम दुल्हन की तरह तैयार हुई थी. उन्होंने लाल रंग की रेशम के कपड़ों से बनी हुई एक घाघरा साड़ी पहनी हुई थी. हम बता दें कि इस साड़ी पर बांधनी प्रिंट किया हुआ था. खास बात यह रही कि अपने इस पूरे लुक में इस पूर्व अदाकारा ने ना के बराबर ज्वेलरी ऐड की थी. इन सब के बावजूद व इस ड्रेस अप में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

वही अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह भी अपनी बेटी की शादी में एकदम हटकर लग रहे थे . उन्होंने क्रीम कलर का सूट पहना हुआ था जो कि उनकी पर्सनालिटी के साथ एकदम मैच कर रहा था. इसके साथ ही उन्होंने एक साफा भी पहन रखा था जो इनके लुक को एकदम पूरा कर रहा था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *