धर्मेंद्र ने अपनी पहली कमाई से खरीदी हुई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, युवाओं को दिया यह भावुक संदेश

बड़े पर्दे की मशहूर अभिनेताओं की बात करें तो इनमें 80 और 90 के दशक के बेहद मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का नाम हमेशा ऊपर रहेगा. ,वर्तमान में बात करे तो अभिनेता धर्मेंद्र एक्टिंग की दुनिया से पूरी तरह से दूरी बनाए हुए हैं पर आज भी धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस और जानने वालों स जुड़े हुए है. यही सबसे बड़ा कारण है के पिछली जनरेशन ही नहीं बल्कि आज की नई जनरेशन भी धर्मेंद्र की फिल्मों और उनकी अभिनय की दीवानी है.

गौरतलब है की धर्मेंद्र वर्तमान में अपने लोनावाला में बने हुए शानदार फार्महाउस में रह रहे हैं और अभिनेता वहां पर अब ऑर्गेनिक खेती और पशुपालन करके अपने अधिकतर समय व्यतीत कर रहे है. धर्मेंद्र हमेशा अपनी तस्वीरें और फार्महाउस के वीडियो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं. हम आज की इस पोस्ट के जरिए हम आपको धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए ऐसे ही एक वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दे की धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है की क्योंकि अपने शेयर किए गए इस वीडियो में धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार का जिक्र किया है जो मुंबई में अभिनेता बनने के बाद उन्होंने अपनी पहली कमाई से अपने से खरीदी थी, और यही कारण है की धर्मेंद्र के दिल में इस कार के लिए एक अलग स्थान है.

हम आपको बता दे धर्मेंद्र ने अपनी इस कार का यह वीडियो खुद सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें खुद यह बात धर्मेंद्र ने अपने फैंस को बताई है. इसके साथ ही धर्मेंद्र ने अपने फैंस को यह बात भी बताई है के उन्होंने इस कार को उस समय 18 हजार रुपए में खरीदा था. इसी कड़ी में आगे धर्मेंद्र ने वीडियो में ऐसा कहा है की -‘उन्होंने इसे अच्छे से रखा है ‘, इतना बताने के बाद धर्मेंद्र ने आगे अपने फैन्स से पुछा है-‘अच्छी दिख रही है ना?’आपको बता दे की धर्मेंद्र ने इस वीडियो को अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि फ़िएट ही उनकी पहली कार है और यह उनके दिल के बहुत करीब भी है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें धर्मेंद्र कई बार इससे पहले भी अपनी इस पहली कार का सोशल मीडिया पर जिक्र कर चुके हैं. आपको बता दे छोटे पर्दे के रियलिटी शो इंडियन आइडल के 11 में सीजन के दौरान भी धर्मेंद्र ने इस बात का जिक्र दर्शकों सेकिया था, कि अपने शुरुआती दिनों में वह साइकिल का प्रयोग से शूटिंग करने जाया करते थे. उसी फिर बाद में उन्होंने दोस्तों की सलाह पर कार ली .

हम आपको बता दे की एक्टर धर्मेन्द्र असल में पंजाब के एक छोटे से गाँव से ताल्लुख रखते है . हम आपको बता दे की फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई का रुख किया था और अगर आज की बात करे धर्मेंद्र दोबारा से अपने देसी लाइफस्टाइल पर लौट आये हैं, और अपने फार्महाउस पर ही अपना अधिकतर समय व्यतीत करते है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *