बेबो ने खुले सारे बेडरूम राज, सैफ अली संग बेडरूम सिक्रेट्स को लेकर बताया यह तीन चीजें!

करीना कपूर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। वहीं कैफ करीना कपूर खान जिस एक्टर के साथ शादी रचाई है वह सैफ अली खान भी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रहे हैं। वहीं सैफ अली करीना के साथ अपनी दूसरी शादी रचाने के बावजूद भी आज दोनों काफी अच्छे से और बहुत ही खुशी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं। सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिसके साथ तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना से शादी किया था।


आज दोनों ही बड़े अच्छे से वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं वहीं दोनों ही दो बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर और छोटे बेटे का नाम जय है।

आपको बता दें करीना कपूर खान बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने 9 से लेकर आज भी बॉलीवुड में अपना जलवा बरकरार रखा है। करीना कपूर खान हमेशा से ही सुर्खियों पर बन रही है। करीना बॉलीवुड की सबसे शाही खानदान कपूर खानदान से बिलॉन्ग करती हैं इस वजह से जब मैं छोटी थी तब से ही कैमरे के सामने रही है और लाइमलाइट पर भी रही है।


वही आज की इस पोस्ट में हम आपको करीना कपूर और सैफ अली खान की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ इंटरेस्टिंग बातें बताने वाले हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने लव स्टोरी केमिस्ट्री को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों की शादी को आज 9 वर्ष बीत चुके हैं। लेकिन दोनों में प्यार अभी भी उतना ही गहरा है। करीना ने एक इंटरव्यू में कुछ राज का खुलासा किया था। आपको बता दें स्टार बीएससी फूड के ट्रेलर के दौरान जब करीना कपूर खान ने अपने बिदासर बेझिझक अंदाज में बिस्तर से जुड़ी तीन चीजों के बारे में खुलासा किया था। भाई आज की इस पोस्ट में हम आपको भी बताते हैं कि क्या कि सबके साथ बिस्तर से जुड़ी वह तीन चीजें जिसके बारे में बेबो ने खुलेआम कहा था।

शो स्टार बीएस फूड शूटिंग के दौरान करीना कपूर अपनी दोस्त तानिया गवरी के साथ बातचीत के दौरान यह खुलासा किया था उन्होंने कहा था कि मुझे बिस्तर पर तीन चीजें चाहिए शराब की एक बोतल पजामा और पति सैफ अली खान। वे आगे कहती हैं मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कोई नहीं हो सकता मुझे इसके लिए पुरस्कार मिलना चाहिए यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे। आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। फैंस हमेशा इस कपल के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते हैं। नहीं जब बेबो ने खुलेआम यह बात बताई थी तो यह वीडियो काफी ही चर्चा में रहा था उस वक्त।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *