‘बिग बॉस सीजन 15’ में अभिजीत बिचुकले की एंट्री से हुआ घर पर बवाल, kiss मांगने पर भड़की देवोलीना और तेजस्वी

साल 2006 में शुरू हुआ सोनी टीवी का जाना माना गेम शो ‘बिग बॉस’ आज काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका हैं। वहीं हर साल इस शो का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार करते है, और रिपोर्ट के मुताबिक इसका अबतक 14 सीजन पूरा हो चुका है, और 15वां सीजन अभी चरण पर हैं। जैसा की आप जानते है इस बार के सीजन के खराब प्रदर्शन और गिरते टीआरपी को देख कर इस शो के मेकर्स अपने अपने तरकीब अपना रहे हैं। वही खबर के मुताबिक अभी हाल ही में इस शो में अभिजीत बिचुकले की एंट्री हुई है, और जब से इनकी एंट्री हुई तब से घर में बवाल मचा हुआ है, आईए जानते है इन्होंने घर पर आते ही कैसा कैसा बवाल मचाया हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनके हंगामे की शुरुआत हुई थी सबसे पहले राखी सावंत और उनके पति के साथ रिश्ते पर सवाल उठाने से। जब यह हंगामा खत्म हुआ तो वे कंटेस्टेंट के साथ बदतमीजी तक करते दिखाईं दिए, इन सब के अलावा उन्होंने ऐसा भी कुछ लिया है, जिसके कारण घरवाले अपना अपना आपा खो बैठे हैं।

आपको बता दें, घर वाला का सब्र का बांध तब टूटा जब अभिजीत का मन दो एक्ट्रेस को Kiss करने के लिए मचलने लगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ‘बिग बॉस’ ने हाल ही में अपना एक प्रोमो वीडियो लॉच किया है, जिसमे अभिजीत देवोलीना के गाल को छूते और यह देख कर देवोलीना को सन्न होते देखा गया हैं।आगे इस वीडियो मे अभिजीत देवोलीना को कुछ इस तरह kiss के ऊपर बोलते देखा गया, ‘कब तू मुझे किस करेगी?’

https://www.instagram.com/p/CXfcoUeDD3T/?

इन सब के बाद, देवोलीना भड़क कर गुस्से से अभिजीत पर चिल्लाते हुए दिखती है, वहीं उनके बगल में करण कुंद्रा भी नजर आते हैं। आपको बता दें, देवोलीना अभिजित को चिल्लाते हुए कुछ यूं कह कर गुस्सा करती हुई नजर आती है, ‘अगर तुम मेरी अच्छाई का फायदा उठाओगे तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा’।

आपको बता दे, यह हरकत अभिजीत ने देवोलीना के साथ साथ तेजस्वी के साथ भी किया था। लेकिन प्रोमो वीडियो में इसको जाहिर नही किया गया है, पर वीडियो में तेजस्वी की नाराजगी साफ साफ दिखाई दे रही है, जब वे कहती है, ‘मैं उसे थप्पड़ मार दूंगी’ और इसके बाद अभिजीत को धक्का दे कर चली जाती हैं।

 

ऐसा ही एक और विडियो सामने आया है जिसमे देवोलीना और अभिनजीत के बीच की लड़ाई साफ दिखाई देती हैं। पर इस वीडियो में अपने हरकत्तो को मजाक बताने पर सारे घरवाले भड़क जाते है, यह तब हुआ जब देवोलीना ने अभिजीत को कहा ‘तुम अपनी लाइन क्रॉस मत करो’ और इस पर अभिजीत ने यूं कह कर उसे मजाक बता दिया, ‘मजाक तो मजाक है यार’।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *