आईए जानते क्यों जेठालाल की बेटी की शादी की तस्वीरों को ट्रॉलर का सामना करना पड़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी की बेटी की शादी हाल ही में मुंबई के ताज होटल में काफ़ी धूम धाम से हुई और यह शादी लोगों के बीच काफी चर्चा में भी रहीं। शादी में शो के कई कलाकारों सहित इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी शामिल हुए थें। दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है जिनके पिता इंडस्ट्री में एक जानें माने लेखक हैं।

आपको बता दें, दिलीप जोशी ने अपने फैंस के साथ बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं है, जिनमें वे काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, शादी के इन तस्वीरों में दिलीप जोशी ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं। यहीं नहीं, यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यहां देखें तस्वीरें…

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी नियति की शादी की तस्वीरें लोगों के बीच शेयर की हैं। आपको बता इन तस्वीरों में शादी के कुछ खूबसूरत पल दिख रहें हैं। शादी के हर तस्वीरों में आप एक पिता और बेटी के कई फीलिंग्स को बयां करते देख सकेंगे, जिनमें हर तस्वीरों के अलग महत्व देख सकते हैं।

आपको बता दें, शेयर की गई पहली तस्वीर में ​नियति और यशोवर्धन मिश्रा के साथ नजर आ रही और शेयर की गई दूसरी फ़ोटो में दिलीप की पत्नी अपनी बेटी को दुल्हन के लिबास में देखकर सरप्राइज और खुशी जताते हुए साफ़ नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर दिलीप और उनकी बेटी की है, जिसमें वह अपनी बेटी को प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों का सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों ने उनकी बेटी को शादी की बधाई देते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CXdFFvBM-I2/

बॉलिवुड दुनिया हो या टीवी दुनिया सोशल मीडिया पर कई बार लोग ट्रोल किए जाते है, और इस बार सोशल मीडिया पर लोगों ने जम कर तारक मेहता के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति को ट्रोल किया है, वह भी उनके बालों के रंग के कारण।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहें तस्वीर में नियति के बाल कर रंग सफेद दिख रहा हैं। इसी पर यूजर्स ने लिखा, ‘सर बाल का कलर ऐसा ही करवाया है क्या।’ वहीं कई फैंस ने यहां तक सवाल उठा दिए ‘दयाबेन’ के शादी में शामिल होने पर। एक ने तो यह लिख दिया, ‘जेठालाल की अंग्रेजी इतनी अच्छी कब से हो गई।’

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *