तो इसलिए मुकेश खन्ना ने अभी तक नहीं रचाई शादी, भीष्म पितामह का किरदार बना वजह? खुद बताया है अभिनेता ने

महाभारत में भीष्म पितामह का रोल अदा करने वाले बॉलीवुड के अभिनेता मुकेश खन्ना जिन्होंने बॉलीवुड में भी काफी अच्छी फिल्मों में काम किया है वही हमेशा ही मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर भी अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर से रहते हैं! हालांकि अभिनेता ने शक्तिमान जैसे सुपर डुपर हिट सीरियल में भी काम किया है और लोग उनको वाकई में ही उस समय शक्तिमान समझने लग गए थे!

हालांकि अक्सर ही मुकेश खन्ना कोई ना कोई ऐसा बयान दे देते हैं जिसके चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं दरअसल होने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बयान दिया था और उसके बाद काफी सुर्खियां बटोरी थी और वहीं उन्होंने द कपिल शर्मा कॉमेडी शो को लेकर भी बयान जारी किया था इस शो को उन्होंने वाहियत शो बताया था!

हालांकि इस बीच एक समाज और भी खड़ा हो जाता है कि आखिरकार मुकेश खन्ना ने अभी तक शादी क्यों नहीं की? इस सवाल को अक्सर ही लोग उनके सामने खड़ा करते रहते हैं! ‘On The Talks’ नामक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के अंदर उन्होंने अपनी शादी नहीं करने की पीछे की वजह बताई है!

दरअसल उनका कहना है कि एक जमाना ऐसा था जब हर किसी का फेवरेट सवाल हुआ करता था कि मैं शादी कब कर रहा हूं? तो मुकेश खन्ना बताते हैं कि एक जमाने में हर एक पत्रकार जब भी मेरा इंटरव्यू लिया करते थे और हर एक इंटरव्यू में ऐड में यह होता था कि सर आप शादी कब कर रहे हैं तो मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि मैंने शादी इसलिए नहीं की है क्योंकि मैंने भीष्म पितामह का किरदार को अपनी वास्तविक जिंदगी में उतार लिया है? लेकिन ऐसा नहीं है मैं उनके आदर्शों को मानता हूं उनकी इज्जत करता हूं लेकिन मैं इतना महान भी नहीं हूं कि कोई आदमी भीष्म पितामह बन सके!

वही मुकेश खन्ना ने आगे बताया है कि वह शादी के का सम्मान करते हैं उन्होंने यह भी कहा है कि मैंने कोई प्रतिज्ञा नहीं ली हुई है कि मैं शादी नहीं करूंगा लेकिन शादी के हिस्ट्री ट्यूशन को मुझसे ज्यादा कोई और नहीं मानता है मैं शादी में बिल्कुल खिलाफ नहीं हूं लेकिन यह भी मानता हूं कि शादी किस्मत में लिखी होती है! आगे कहते हैं कि शादी में दो आत्माएं मिल जाती हैं जो ऊपर से लिखा रहता है दोनों मिलते हैं उनके भाग्य मिलते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *