अपने पति के साथ छेड़खानी करते हुए दिखाई दी अंकिता लोखंडे, चल रही थी शादी के बाद की रस्में

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी कर ली है और अब इनकी शादी के बाद की रस्में चल रही हैं. अंकिता अभी भी पूरे जोश में हैं। हमने शादी के दौरान उनकी नॉनस्टॉप मस्ती देखी थी और अब पोस्ट वेटिंग फंक्शन में भी उनका उत्साह बरकरार है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें शादी के बाद ससुराल में उनकी रस्में निभाई जा रही हैं, लेकिन अंकिता ने यहां भी अपने पति से छेड़छाड़ करने से उन्हें नहीं रोका।

इस वीडियो में अंकिता ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह बिल्कुल नई दुल्हन की तरह लग रही हैं. उसके हाथ हरे रंग की चूड़ियों से सजे हैं और उसने कानों में पारंपरिक सोने के झुमके पहने हैं। वहीं विक्की जैन फॉर्मल शर्ट पेंट में नजर आ रहे हैं. दोनों के सामने दो-दो प्लेट हैं जिनमें आटा रखा हुआ है। उन्हें इस आटे में नाम लिखना है। विक्की जब आटे में अपना नाम लिखता है तो अंकिता उसे चिढ़ाती है और मंकू जोर से बोलने लगता है। यह सुनकर विक्की अचानक रुक जाता है और फिर दोनों हंसने लगते हैं। देखिए ये क्यूट वीडियो-

https://www.instagram.com/p/CXgECAos5PI/

अंकिता और विक्की जैन ने 14 दिसंबर को मुंबई के फाइव स्टार होटल में सात फेरे लिए। इनकी शादी की रस्में 12 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं। उनकी मेहंदी, हल्दी, संगीत, जयमाला और सात फेरे की तमाम रस्मों से लेकर वीडियो सामने आ चुके हैं. अंकिता और विक्की अपनी शादी में काफी एक्साइटेड नजर आए। इस शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने संगीत में चार चांद लगा दिए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *