कभी बॉलीवुड में गे का किरदार निभा चुकी बॉबी डार्लिंग करा चुकी है अपना जेंडर चेंज, आइए बताते है उनके गुमनाम जीवन के बारे में

हो सकता है आपको बॉबी डार्लिंग याद ना हो. लेकिन हम आपको याद दिला दें कि बॉबी डार्लिंग वही हैं, जो बार में डांस करती थी और बहुत से बॉलीवुड फिल्मों में गे का किरदार निभाया करती थी. आपको बता दें कि इन्होंने अपना जेंडर भी बदला था. इसके बाद में इन्होंने शादी की जो काफी दर्द भरी रहे और अंत में ही ने पैरालिसिस अटैक भी झेलना पड़ा.

हम आपको बता दें कि बॉबी डार्लिंग काफी समय से सोशल मीडिया और सिने जगत से दूरी बनाए हुए थी. लेकिन अभी हाल ही में कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी एक सेल्फी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही है. इस सेल्फी में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने चश्मा पहन रखा है और पीले रंग का मास्क लगाया हुआ है और उनके बाल भी भूरे रंग के है.

फोटो अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘आखिरकार चश्मा लग ही गया लंबे अरसे के बाद थिएटर में मूवी देखने आई हूं, चंडीगढ़ करे आशिकी बहुत ही प्यारी फिल्म और मजबूत संदेश भी देती है. आप सभी इस मूवी को जरूर देखें.’

फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी की बात करें तो यह मशहूर एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस वाणी कपूर की मूवी है. इस फिल्म में निर्देशन का कार्य अभिषेक कपूर ने किया है. हम आपको बता दें कि बॉबी डार्लिंग ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर जब इच्छा जताई है कि उनके संघर्ष भरी जिंदगी को दर्शाती हुई एक फिल्म बननी चाहिए. और वह भी इच्छा जताती है कि उनकी इस फिल्म में उनका रोल आयुष्मान खुराना ही करे क्योंकि सिर्फ वही इस कैरेक्टर के साथ न्याय कर सकते हैं. हम आपको बता दे कि अभी तक आयुष्मान का इस बयान पर कोई रिएक्शन नही आया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *