हनी सिंह से आमिर खान तक, इस साल इन 7 चर्चित जोड़ो का हुआ तलाक

From Honey Singh to Aamir Khan, these 7 famous couples got divorced this year: साल 2021 जहां समापन की ओर है, जिस वर्ष में विकी कौशल और कैटरीना कैफ जैसे कई स्टार्स ने शादी रचाई तो वही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके रिश्ते तलाक के दहलीज पर आ गए. आइए उन रिश्तो पर नजर डालें क्यों अलग हो गए और अपने पार्टनर से अंततः तलाक ले लिया :

1. साल 2019 में शादी रचाई निखिल जैन और नुसरत जहां अलग हो गए. बता दें कि मैं खिल जाए टीएमसी से MP थे और नुसरत जहां फेमस बंगाली अदाकारा. पिछले वर्ष इन दोनों की शादी काफी चर्चा में भी रहे और सोशल मीडिया पर छाई रही.

2. इस कड़ी में जो दूसरा जोड़ा है वह है 4 साल पहले विवाह के पवित्र बंधन में बंधे दक्षिण भारत के अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री समांथा रूथ की. दोनों ने अपने शादी के बंधन को 2021 में खत्म कर दिया. यह तलाक बहुत कंट्रोवर्सी मैं था और समांथा को लेकर काफी विवाद भी समय-समय पर सामने आती रही. सेक्स से लेकर जुड़ा समांथा का एक स्टेटमेंट काफी सुर्खियों में बना रहा.

3. तीसरा जोड़ा है, मिस्टर परफेक्शनिस्ट का. काफी वर्षों से वैवाहिक रिश्ते में जुड़े आमिर खान और किरण राव भी इस वर्ष अलग हो गए. दोनों ने पहाड़ की वादियों से ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि वह अलग हो रहे हैं लेकिन दोस्त, अभिनेता एवं कलाकार के रूप में जुड़े रहेंगे और आगे भी उनके सामंजस्य से बने कुछ अच्छे प्रोजेक्ट लोगों को देखने मिलते रहेंगे.

4. 2021 में मशहूर रैपर और कंपोजर हनी सिंह का तालाक भी अपनी पत्नी शालिनी से हो गया. यह रिश्ता भी काफी दिनों से कंट्रोवर्सी में बना हुआ था और बात पुलिस और कोर्ट तक भी चली गई थी. रैपर हनी सिंह कुछ दिनों तक बीते दिनों डिप्रेशन के शिकार भी रहे थे.

5. इस क्रम में गब्बर के नाम से मशहूर भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का नाम भी शामिल है जिनका तलाक इसी वर्ष आयशा मुखर्जी से हुआ. बता दें कि आयशा की यह दूसरी शादी थी और गब्बर ने इस रिश्ते को अपना नाम दिया था. इस युवा दंपति के वीडियो इनके बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते थे.

6. अगले नाम है छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल का. इस वर्ष तलाक लेकर इन दोनों ने अपने फैंस को सदमा दिया. यह दोनों छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार हैं और बहुत सीरियल में काम करते नजर आते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *