ऐसा क्या हुआ कि जॉन ने अपनी सारी इन्स्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट कर दीं?.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, यह उनके इंस्टाग्राम के फैन फॉलोइंग को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोरते रहते है, जिसके कारण आज उनके चाहने वालो की गिनती लाखो में हैं। आपकी जनकारी के लिए बता दे, इनके 9.7 मिलियन फॉलोवर है, साफ शब्दों में कहें तो 97 लाख लोग इन्हें फॉलो करते है, इनमे प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कृति सेनन, रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स के नाम भी शामिल हैं।

पर इसी एकाउंट पर 14 दिसंबर को ऐसा कुछ हुआ जिसे देख कर उनके फैन्स अचानक से हैरान हो गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इन्स्टा अकाउंट से अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी है, यहां तक कि उनके डिस्प्ले पिक्चर भी रिमूव कर दी गई है, चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

जॉन के ऑफिशियल इन्स्टा अकाउंट में यह सब होने के बाद उनके फैंस और लोगो के द्वारा कयास लगने शुरू हो गए है, और सब के मन में एक ही सवाल चल रहा है, आखिर क्यों जॉन ने ऐसा किया होगा? पर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉन का अकाउंट हैक होने की भी संभावना हैं। वहीं जॉन की ओर से इस मामले में कोई सफाई नहीं दी गई हैं।

इस पर उनके एक फैंस ने कुछ इस तरह कमेंट कर के अपनी उत्सुकता जताई, ‘ये इन्स्टाग्राम पर क्या हो रहा है बाबा ?क्या हुआ है यहां? क्या अब जॉन अब्राहम के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की बारी है. क्या जॉन पर अटैक हुआ है? या कुछ उससे भी बुरा हुआ है. मुझे यकीन है इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई होगी’। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फैन के यूजर आईडी का नाम है क्रिटिक जोगिंदर टूटेजा।

आपको बता दे, अभी कुछ दिन पहले जॉन को ‘कपिल शर्मा शो’ में दिए गए हेल्थ रिलेटेड स्टेटमेंट के कारण काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था। उनके इस शो में जाने की वजह थी उनके फिल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ की प्रमोशन। उसी दौरान उन्होंने फिटनेस, डाइट और वजन कम कराने से जुड़े कई टिप्स दर्शकों को भी दिए थे। इसके अलावा उन्होने हार्ट अटैक से अपने आप को बचाने की भी तरकीब बताई, और यहीं से शुरू हुआ उनका ट्रोल होने का कारण।

ट्वीटर पर हार्ट अटैक के बारे में जॉन कुछ इस तरह कहते हुए नजर आए, “अगर आप स्ट्रेस में हो, अगर आप तेल पानी पर डालते हो तो पानी के ऊपर बबल्स फॉर्म होते हैं. वैसे ही जब आपका स्ट्रेस बढ़ जाता है, तो दिल के पास बबल्स फॉर्म हो जाते हैं. जो आपका ब्लड है, वो हार्ट की तरफ़ पंप होता है, वो उन बबल्स की वजह से ऊपर जाकर रुक जाता है. उसको बोलते हैं हार्ट अटैक”। इस ट्वीट के बाद ट्विटरवासीयों ने जॉन पर जमकर ट्रोल किया, एक ने कुछ इस तरह लिख कर उन पर निशाना ही साध दिया, ‘पहले हार्ट अटैक के पीछे की पैथलॉजी समझें, तब कोई ज्ञान बघारें’।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *