नोरा फतेही का जलपरी अवतार ने मचाया धमाल, क्या आपने देखीं ये तस्वीरें.

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जहां आए दिन सेलिब्रिटीज से रिलेटेड खबरे और तस्वीरे शेयर की जाती रहती है, कभी उनके खुद के तरफ से तो कभी उनके फैंस के जरिए। ऐसा हो भी क्यों न, इस मंच के जरिए ही फैंस और स्टार्स एक दूसरे से जुड़ पाते है, वही फैंस और बॉलीवुड लवर्स भी अपने पसंदिता स्टार्स के अपडेट के लिए बेसब्री से इंतजार करते दिखते हैं। हाल ही में एक ऐसे ही सेलिब्रिटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, यह सेलिब्रिटी और कोई नही मशहूर कनाडाई अभिनेत्री, मॉडल, डांसर, गायिका और निर्माता नोरा फतेही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है, आईए जाने ऐसा क्या है उस तस्वीर में।

हम जिस तस्वीर की बात कर रहे है, उस तस्वीर में नोरा फतेही जलपरी लुक में नजर आ रही हैं। वैसे हर बार अपने अलग-अलग आउटफिट से फैंस को मंत्रमुग्ध करने वाली नोरा ने इस बार जलपरी लुक क्यों चुना है, उनके फैंस इस सोच में पड़ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह लुक उन्होंने गुरु रंधावा के वीडियो सॉन्ग के लिए किया हैं। वही उनके फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नोरा ने इस पर कुछ इस तरह कैप्शन भी लिखा है – ‘ऐज़ लॉन्ग ऐज़ यू लीव अंडर माई ओशियन, यू ऑल ओबे माई रूल्स सो आई लेफ्ट’। उनकी शेयर की गई तस्वीरो में से एक तस्वीर में वे पॉपुलर रैपर, गायक, गीतकार गुरु रंधावा के साथ दिख रही हैं। वही इस तस्वीर को गुरु रंधावा ने भी अपने पोस्ट पर शेयर करते हुए कुछ यूं लिख कर अपनी कैप्शन दी है- “माई मरमेड रानी”।

जैसा कि आप जानते है, नोरा फतेही के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स है, जो उनके द्वारा की गई तस्वीरों पर खूब प्यार देते हैं। वैसे ही इस तस्वीर पर भी उनके फैंस ने दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स किए है, जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की उनके चाहने वाले कितने हैं।

इन कमेंट्स के बीच एक कॉमेंट अभिनेत्री नरगिस फाखरी का भी था, जिन्होंने कुछ इस तरह लिख नोरा फतेही के इस तस्वीर पर अपना प्यार दिखाया है, “ओएमजी दैट इज यू !!!! वाह वाओ वाओ लव दिस”।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *