जानिए “द कपिल शर्मा शो” के हर एक किरदार कितने लाखों रुपए वसूलते हैं इस शो के हर एक एपिसोड के लिए !

दी कपिल शर्मा शो भारत के सबसे पॉपुलर टीवी शो में से एक है। भारत के अलावा भी दूसरी जगह में भी द कपिल शर्मा शो प्रसिद्ध हो चुका है। बाहर से कई लोग सिर्फ इस शो को देखने के लिए आते हैं। इस शो में भी कई गेस्ट ऐसे आ चुके हैं जो कि लंदन या फिर पेरिस के रहे हैं। इस शो को टक्कर देने वाले शो आज तक टीवी में नहीं आया है।

शो मे कपिल के साथ भारती सिंह की कुशलता कृष्णा अभिषेक चंदन प्रभाकर समेत और भी कई कॉमेडी एक्टर धमाल मचाते हैं। सबके मिली हुई मेहनत नहीं सो को इतना आगे बढ़ने में और कामयाब होने में मदद किया है। वहीं अर्चना पूरन सिंह के बिना भी सो अधूरा लगता है। आई आज के इस पोस्ट में हम आपको इस कॉमेडी शो के हर एक कॉमेडियन की फीस के बारे में बताते हैं …

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने टाइमिंग और जोक्स की वजह से काफी आगे बढ़ चुके हैं। शो के लीड किरदार कपिल को इस शो के लिए 50 रुपए चार्ज मिलते हैं यानी कि विज्ञान के लिए उन्हें 10 करोड़ रूपए मिलते हैं।

किकू शारदा

पहले बंपर संतोष पलक और आज बच्चा यादव का किरदार में नजर आने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा के जोक्स पर शो में आए गेस्ट अपनी हंसी नहीं रोक पाते। किकू शारदा कोई शौक के हर एक एपिसोड के लिए 5 लाख मिलते हैं।

चंदन प्रभाकर

वहीं अगर बात करें शो में चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर की तो उन्हें इस मौके पर एपिसोड के लिए 7 लाख मिलते हैं।

अर्चना पूरन सिंह

इस शो में जज की कुर्सी पर विराजमान अर्चना पूरन सिंह हालांकि हर वक्त हस्ती नजर आती है । लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए मिलते हैं।

भारती सिंह

लाफ्टर क्वीन नाम से प्रसिद्ध भारतीय सिंह भी इस शो में लोगों को काफी हंसाती है। भारती को इस शो के एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए मिलते हैं।

कृष्णा अभिषेक

शो मे सपना नाम की लड़की का किरदार निभाने वाले कृष्णा इस शो के हर एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

सुमोना चक्रवर्ती

पहले डॉक्टर गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमना चक्रवर्ती अब भूरी के किरदार में नजर आती है। उन्हें 1 एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए मिलते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *