Shweta Tiwari की बेटी Palak ने पहनी विजिबल ब्रा, लोगों ने किया जमकर ट्रोल.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ शादाब उनकी बेटी भी एक जानी-मानी चेहरा बन गई है। आए दिनों पलक सुर्खियों में छाई रहती है। बीते दिनों पलक तिवारी का एक म्यूजिक वीडियो बिजली रिलीज हुआ था इस गाने को अच्छी खासी कामयाबी मिली है।

अपना पहला गाना इतना सुपरहिट होने के बाद पलक की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है। इस गाने की सक्सेस पार्टी हाल ही में ऑर्गेनाइज की गई थी जिसमें पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ जमकर डांस करती नजर आई थी। यह वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद जहां एक और तमाम लोग पलक और श्वेता के बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी ओर इस वीडियो में जिस तरीके के कपड़े पहनी हुई है पलक उस वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा उसको।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो सांझा किया था जिसमें वे अपनी मां के साथ खूब इंजॉय करती नजर आ रही थी।

https://www.instagram.com/reel/CXYSrA0o4_u/

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी ने स्ट्रैपी कटआउट वाली आउटफिट पहन रखी है। इस ड्रेस में पलक की ब्रा विजिबल दिख रही है। जिस वजह से लोग उन्हें अपनी मां के सामने ऐसी ड्रेस पहन कर डांस करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि कुछ शर्म है कि नहीं तो वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा कि सब कुछ अच्छा लग रहा है बस इस फटीचर ड्रेस को छोड़कर वही काफी लोग और भी सारे थे जो कि पलक को जमकर ट्रोल किया। आपको बता दें कि पलक तिवारी बहुत जल्द विशाल मिश्रा की आने वाली हॉरर थ्रिलर फिल्म “रोजी द क्या सिर्फ चैप्टर” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबरॉय , अरबाज खान और मल्लिका शेरावत मुख्य रोल में दिखाई देंगे

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *