विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ में इंदिरा गांधी बनेंगी फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा को मिला यह किरदार

जैसा की हम सभी जानते है कटरीना कैफ से शादी के लिए इन दिनों खबरों के केंद्र में रहे अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को लेकर बड़ा अपडेट आ चुका है। इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्री की एंट्री हो चुकी हैं। प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने निर्देशक मेघना गुलजार के जन्मदिन के मौके पर दोनों एक्ट्रेसेज की एंट्री की घोषणा की और इनके किरदारों के बारे में बताया।

सैम बहादुर, देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक जनरल सैम मानेकशा की बायोपिक पर आधारित फिल्म बनाई गयी है। बॉलीवुड के अभिनेत्री विक्की फिल्म में सैम मानेकशा का किरदार नभाते नज़र आयेंगे। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा जनरल मानेकशा की पत्नी सिल्लू मानेकशा के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं फातिमा को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार मिला है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाते दिखाई दी।

बॉलीवुड की अभिनेत्री फातिमा ने इस किरदार के लिए अपने चुने जाने पर बताया है कि – “वे सैमबहादुर परिवार में शामिल होकर और भारतीय इतिहास की सबसे प्रभावशाली और चर्चित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने के लिए उत्सुख है।

फिर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​ने बताया हैं कि , ”सैम बहादुर की ताकत सिल्लू मानेकशा थीं। वे इस भूमिका को निभाने और इस वार हीरो के जीवन में उनके अभिन्न अंग और प्रभाव को सामने लाने के लिए बेहद सम्मानित महसूस करती दिखाई दे रही है।”

इन दोनों अभिनेत्रियों के फिल्म में काम करने को लेकर अभिनेता विक्की कौशल ने बताया है कि – “ अभिनेत्री सान्या और फातिमा अपने किरदारों के साथ सैमबहादुर की स्टोरी में अधिक करैक्टर और सब्सटेंस ले कर आई हैं और विक्की कौशल उनके साथ पहली बार काम करने के लिए बेहद उत्साहित महसूस कर रहे है। वे मानेकशा परिवार में उन दोनों का स्वागत करते हैं और उनकी पीढ़ी के दो सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए खुश है।”

आपको बता दिया जाए 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के समय जरनल मानेकशा चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ थे और फील्ड मार्शल की रैंक तक पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सैन्य अधिकारी थे। आपको बता दे जनरल मानेकशा का सैन्य करियर तकरीबन चार दशक और पांच युद्धों में फैला हुआ है।

सान्या इसी साल नेटफ्लिक्स पर आयी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में दिखाई दी थी, वहीं फातिमा नेटफ्लिक्स की ही एंथोलॉजी फिल्म अजीब दास्तांस की एक कहानी में नज़र आई थी। बता दिया जाए विक्की कौशल की पत्नी कटरीना कैफ के साथ फातिमा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी दिखाई दे चुकी हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *