शाहरुख खान ने अपने बेटे को लेकर दिया यह बयान, बताया जब घर पर यह दोनों अकेले रहते हैं तो बिना शर्ट के करते हैं यह काम

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान एनसीबी द्वारा किए गए रेड में पकड़े गए थे और उन्हें काफी दिन जेल में बिताना पड़ा था. ऐसे में शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार आर्यन खान को लेकर काफी परेशान था और शाहरुख हर संभव प्रयास कर रहे थे कि आर्यन जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाए. इस दौरान शाहरुख खान और उनके बच्चों को लेकर उनकी कई पुरानी वीडियो सर इंटरव्यूज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे.

ऐसे ही एक इंटरव्यूज में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ अपने बच्चे और अपनी पत्नी को लेकर अपने संबंध जाहिर करते हुए कहा था कि ‘ वह और उनके बेटे आर्यन जब भी घर पर अकेले होते हैं तो वह शर्ट नहीं पहनते हैं और साथ ही एक दूसरे के साथ डर्टी जोक्स भी क्रैक करते हैं. शाहरुख कहते हैं कि वह जब भी बाहर से कुछ नई गालियां सीख कर आता है तो मुझे बताने के लिए हमेशा एक्साइटिड रहता है. मैं दिल्ली से हूं और मैंने भी यह समय देखा है. मैं उसे हमेशा कहता हूं कि मैं तुम्हें गालियों का कुछ नया और अलग बताऊंगा.

वही शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर कहते हैं कि जब भी वह टीवी पर मेरी कोई पिक्चर देखता है और उसमें मेरे फाइट सीन को देखता है तो वह उस व्यक्ति से नफरत करने लगता है जिसे मैंने सीन में मारा होता है. शाहरुख खान के कहते हैं कि उसने ऐसा काजोल और नवाज भाई दोनों के साथ दिलवाले और रईस देखने के बाद किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *