दिसंबर के महीने में ही शादी क्यों करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? क्या सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. मुंबई में ही एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की सारी रस्में निभाईं. अंकिता लोखंडे जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो लोग कमेंट बॉक्स में सुशांत सिंह राजपूत को जरूर याद करते हैं। अंकिता लोखंडे की शादी की तस्वीरें देखने के बाद फैंस एक बार फिर सुशांत का जिक्र कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अंकिता ने अपनी शादी के लिए दिसंबर का महीना खास वजह से चुना है। ऐसे कमेंट्स देखकर अगर आप कंफ्यूज हो रहे हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि मामला क्या है?

दरअसल, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत जब रिलेशन में थे तो मीडिया से लेकर फैंस तक सभी ये जानने के लिए बेताब रहते थे कि दोनों की शादी कब होगी? इस जोड़ी को मीडिया की नजरों में आते ही वे तुरंत शादी से जुड़े सवाल पूछ लेते थे। ऐसे ही एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब मीडिया ने अंकिता लोखंडे से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने प्यार से सुशांत से कहा, ‘गुग्गू को देखिए, ये लोग फिर वही सवाल पूछ रहे हैं।’ तभी सुशांत ने घोषणा की कि वह दिसंबर में ही अंकिता से शादी करेंगे।

आपको बता दें कि यह घटना साल 2016 की है और इसी साल सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप भी हुआ था। दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनते ही फैंस टूट गए। ऐसे में कई लोगों का मानना ​​है कि अंकिता ने अपनी शादी के लिए दिसंबर का महीना इसलिए चुना है क्योंकि एक समय में सुशांत ने भी इसी महीने में शादी करने का सपना देखा था.

सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया था कि अंकिता ने शादी के लिए कई योजनाएँ बनाई हैं और वह शाही शादी करना चाहती हैं। दरअसल अंकिता लोखंडे अपनी शादी में राजस्थानी टच देना चाहती थीं। खैर ये बातें तो सच होतीं कि इससे पहले उनके रिश्ते में दरार आ गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद अंकिता लोखंडे काफी टूट गई थीं और उन्होंने करीब 2 साल तक कोई भी काम नहीं करने का फैसला किया। यही वजह है कि अंकिता ने इस दौरान कई बड़े प्रोजेक्ट साइन करने से मना कर दिया था। विक्की जैन ने साल 2018 में अंकिता लोखंडे के जीवन में प्रवेश किया और उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ की अभिनेत्री के जीवन में खुशियाँ भर दीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *