तारक मेहता के शो.. के कई मुख्य किरदार कह चुके हैं इस शो को अलविदा, मेकर्स को नहीं मिला है अब तक कोई परमानेंट रिप्लेसमेंट, जानिए कौन-कौन है इसमें शामिल

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई स्टार अब तक शो को अलविदा कह चुके हैं लेकिन अभी तक सो के मेकर्स को उनका परमानेंट रिप्लेसमेंट नहीं मिला है.

इसमें सबसे बड़ा नाम आता है शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी का. जिन्होंने 2017 में अपनी बेटी के जन्म के बाद इस शौ को क्विट कर दिया था , लेकिन उन्होंने अब तक इस शो में वापसी नहीं की है. उनकी जगह आज तक किसी किरदार को नहीं लिया गया है.आज भी उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि शो में अंजली भाभी का किरदार निभा रहे एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी इस किरदार  दिया है उन्होंने शो करोना के बाद छोड़ दिया था.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में टप्पू का किरदार करने वाले राज अनादकत भी जल्दी इस शो को अलविदा कह सकते हैं, और उन्होंने यह फैसला शो की एक्ट्रेस बबीता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर उड़ने वाली चर्चाओं के कारण लिया है.

तारक मेहता का शो में ही डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता निर्मल सोनी ने ही इस शो को साल 2009 में अलविदा कह दिया था जिसके बाद इस शो में कवि कुमार को उनकी जगह पर रिप्लेस किया गया था लेकिन उनके निधन के बाद निर्मल सोनी को वापस इस शो में ले लिया गया.

शो में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता ने भी इस शो को कई साल पहले छोड़ दिया था. उनकी जगह एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने शो में जगह ली थी. हालांकि उन्होंने 2019 में छोड़ दिया.

विश्व में सबसे पहले पंजाबी एक्टर गुरु चरण सिंह ने सोडी का किरदार निभाया था लेकिन आज तक इस कैरेक्टर को 4 रिप्लेस कर चुके हैं.

शो में रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा ने भी यह शो काफी समय पहले छोड़ दिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *