मिस यूनिवर्स का ताज पहन ने के बाद हरनाज संधू ने किया कपिल शर्मा की “बुआ” को कॉल, कारण है हैरान करने वाला

हाल ही में 21 वर्ष बाद भारत की झोली में मिस यूनिवर्स का ताज आया है और यह कीर्तिमान हासिल हुआ है हरनाज सिंधु के माध्यम से. मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतकर हरनाज ने इतिहास रच दिया है और देश को गौरवान्वित होने का मौका प्रदान किया है. सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक खबरों और बधाइयों का तांता लगा हुआ है लेकिन इसी बीच जो सबसे ज्यादा खुश है वह है छोटे पर्दे के सबसे बड़े शो द कपिल शर्मा शो की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह.

एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने यह कहां की मिस यूनिवर्स हरनाज ने ताज जीतने के बाद सर्वप्रथम उपासना को कॉल किया. उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में जाने से पहले हरनाज उनके साथ रहती थी और उनके साथ एक करीबी रिश्ता बन गया था. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, प्रतियोगिता में हिस्सा लेने इजराइल जाने से पहले हरनाज नहीं उनके लिए राजमा चावल बनाया था और हरनाज अपने जीत को लेकर हमेशा कॉन्फिडेंस में रहती थी और जब उन्होंने अपनी प्रतिभा को साबित कर दिया है, उपासना बहुत खुश हैं और कहती हैं की हरनाज उनके फिल्म का हिस्सा भी होंगी.

बता दें कि उपासना के अनुसार जीत के पश्चात हरनाज कॉल पर चीखते हुए कहा कि उन्होंने खुद से और देश से किया हुआ वादा पूरा किया है और उनकी बातों को सुनकर उपासना अपने आंसू नहीं रोक पाए. मिस इंडिया के बाद के ट्रेनिंग के दौरान हरनाज, उपासना के घर पर रुकी थी और उनकी सफलता को उपासना आपने बच्चे की सफलता मानती हैं.

बातचीत के दौरान उपासना ने कहा की हरनाज मुंबई आते उपासना के घर आएंगी और उन्होंने यह भी कहा कि पहले ही हरनाज ने उनके साथ दो फिल्में साइन कर ली है. दिलचस्प बात यह है की यह किताब 21 साल बाद भारत को मिला है. इससे पहले एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में यह खिताब अपने नाम किया था और उससे भी पहले 1994 में सुष्मिता सेन ने इस ताज को अपने माथे की शोभा बनाई थी.

बताते चलें कि पंजाब की खूबसूरत बाला ने पराग्वे की नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला को हराकर ये खिताब अपने नाम किया. यह दोनों दूसरे व तीसरे पायदान पर रही. हिस्सा लिया प्रतियोगिता इजराइल के इलियट में आयोजित की गई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *