मिथुन चक्रवर्ती अपने उटी के होटल में दे रहे हैं 18 दिन और 2 रातों का पैकेज! जानकर चकरा गया हर किसी का दिमाग

आमतौर पर जब टूरिस्ट सीजन में होटल वालों से अलग-अलग पैकेज के बारे में पूछते हैं, तो कम से कम कीमतों में होटल में स्टे और फ्री ब्रेकफास्ट और लंच से जुड़े बातें जानना चाहते होगे। लेकिन क्या आपने कभी 18 दिन और 2 रातों के पैकेज के बारे में सुना है। क्या हुआ …आप यह सुनकर जरूर हैरत में पड़ गए ना हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ जब ‘ द कपिल शर्मा के शो ‘ में हमने ये पैकेज नकली मिथुन मुखर्जी के मुंह से सुनने को मिला। जिनकी ऊटी में ढेर सारे खुद के होटल है। भला 18 दिन और दो रातों को कोई पैकेज भी दिया जाता है।यह हमारी समझ से तो बाहर है। यदि आपको जरा भी समझ आए तो हमें जरूर बताइएगा।
.
‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल के दिनों में अपने समय की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लो, अनिता राज और जीनत अरमान इस शो में जा पहुंची। इस दौरान कृष्णा अभिषेक स्टेप पर पहुंचे ही थे ,तभी मिथुन चक्रवर्ती बनकर और कभी डांस से अपनी लाजवाब कॉमेडी से उन्होंने शो में चार चांद लगा दिए ।यह तीनों हसीनाएं हंस – हंस कर लोटपोट होने लगी ,लेकिन जब उन्हें नकली मिथुन के मुंह से ऐसे पैकेज के बारे में सुना तो मानो उनके होश ही उड़ गए ।भला ऐसे पैकेज के बारे में सुनकर किसी का दिमाग हिल जाता है आप इस पैकेज के बारे में क्या कहेंगे।

सिर्फ मिथुन ही नहीं बल्कि शो में मौजूद कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शो’ में कई किरदार को निभाते हुए दिखाई देते है।कभी भी धर्मेंद्र बनकर लोगों को गुदगुदाते तो कभी नालासोपारा की सपना बनकर लोगों को ऐसे मसाज करने का ऑफर दे बैठते कि लोग अपनी हंसी को रोक नहीं रहे थे ।हंसते हंसते लोगों की आंखों में पानी आ गया ।आखिरकार शूटिंग वह कुछ समय के लिए ब्रेक करना पड़ा। अपने ही शानदार टैलेंट के कारण आज हर किसी के दिल में बसते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *