इस अभिनेत्री ने सलमान और उनके भाइयों पर लगाया था बड़ा इल्जाम, बोली- इन तीनो भाइयों ने बेहोशी की हालत में मेरे साथ…

सलमान खान और उनके परिवार का इंडस्ट्री में काफी दबदबा माना जाता है वहीं सलमान खान केवल एक नाम ही नहीं बल्कि दबंग भी है! कहा तो ऐसा भी जाता है कि सलमान खान जिसके ऊपर हाथ रख देते हैं वह पल भर में सुपरस्टार भी बन जाता है और अगर किसी से नाराज हो जाते हैं तो पल भर में उसकी जिंदगी को खराब भी कर सकते हैं ऐसे में कोई भी उनके परिवार पर उंगली उठाने से पहले हजार बार सोचता है मगर मी टू कि आई लहर से सलमान खान और उनका परिवार तक नहीं बच पाया!

दरअसल बिग बॉस की प्रतियोगि रह चुकी पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके परिवार के ऊपर काफी बड़े लगा इल्जाम दिए उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि उनका शो षण किया गया वहीं केवल सलमान खान ही नहीं बल्कि उन्होंने तो उनके दोनों भाइयों के खिलाफ इल्जाम लगाती है! वहीं इसके साथ ही पूजा मिश्रा ने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को भी नहीं छोड़ा!

इस बात का खुलासा खुद पूजा मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया था और इस दौरान उन्होंने सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई सारी बातें भी कही थी साथ ही उन्हें यही बताया था कि फिल्म सुल्तान के समय कैसे इन दोनों परिवार वालों ने मिलकर उनके साथ कुकर्म किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *