‘कुछ कुछ होता है’ की छोटी अंजलि अब हो गई है बेहद ही ज्यादा खूबसूरत, शेयर की अपनी लेटेस्ट और ग्लैमरस फोटो

फिल्म कुछ कुछ होता है जो कि अपने जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं और आज भी लोग इस फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इस फिल्म के अंदर हर किसी ने दमदार किरदार निभाया है वहीं इस फिल्म के अंदर छोटी अंजलि को हर किसी ने पसंद किया था लेकिन अब वह छोटी सी अंजलि बड़ी हो गई है और काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत भी दिखती है! अब जो तस्वीरें छोटी अंजलि की सामने आ रही है उसको देखने के बाद लोग यह मानने को भी तैयार नहीं है कि यह वही कुछ कुछ होता है की अंजलि है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म करन जौहर के द्वारा बनाई गई थी और साल 1998 में रिलीज हुई थी वहीं इस फिल्म में सबसे ज्यादा पॉपुलर की रानी मुखर्जी की बेटी का रोल निभाने वाली सना सैयद को मिली थी!

वही इस दमदार फिल्म के अंदर मासूम सी छोटी सी बच्ची दिखने वाली अब काफी बड़ी हो चुकी है अगर वर्तमान की बात की जाए तो वह 33 की हो गई हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह सक्रिय दिखाई देती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करते रहते हैं वही थोड़ा सा अफसोस तो इस बात का भी जरूर होता है कि सना सैयद जिस की हकदार थी वह उनको नहीं मिल पाई है वहीं उन्होंने बॉलीवुड के अंदर 1 से 2 फिल्म में काम किया है और उसके साथ साथ डांस के कुछ रियलिटी शो में भी उनको देखा गया है!

https://www.instagram.com/p/CUzALEoJt0U/

वही हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आ रहे हैं जिसमें उन्होंने शार्ट ब्लैक टॉप और पैंट पहनी हुई है वही इस फोटो में वह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रहे हैं ऐसे में ज्यादातर लोग उनकी तस्वीर को देखकर अंदाजा भी नहीं लगा पा रहे हैं कि यह कुछ कुछ होता है कि छोटी अंजली है! वही सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर को काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है और लोग जमकर लाइक्स कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *