विकी जैन को अंगूठी पहनाते हुए कुछ इस अंदाज में दिखी अंकिता लोखंडे, बैकग्राउंड में बज रहा था सुशांत की फिल्म का गाना

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर अंकिता और विक्की ने पिछले दिन मुंबई के एक होटल में सगाई कर ली. इन दोनों की इंगेजमेंट पार्टी में टीवी जगत की कई नामचीन हस्तियां मौजूद थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब विक्की ने अंकिता को जब स्टेज पर अंगूठी पहनाई तो बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की मूवी राब्ता का गाना प्ले किया गया.

बता दें कि अपनी सगाई के दिन अंकिता नीले रंग के गाउन में नजर आ रही थी और विक्की जैन नीले रंग के अपने आउटफिट पहने हुए थे. उन दोनों के आउटफिट एक दूसरे से मेल खाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सगाई के वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की ने जैसे ही अंकिता को अंगूठी पहनाई, अंकिता ने स्टेज पर ही उन्हें किस कर लिया.

गौरतलब है कि सगाई की पार्टी से पहले, अंकिता और विक्की ने मेहंदी सेरेमनी में भी खूब मस्ती की. अंकिता ने खुद अपने संगीत और मेहंदी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की. आपको बता दें कि विक्की ने दुल्हन को गोद में उठाकर उनके साथ डांस किया.

इसी कड़ी में हम आगे आपको बता दें कि सबसे पहले अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था, यह इन दोनों का प्री वेडिंग शूट का वीडियो था. कपल इस वीडियो में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है .

अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी कर रहे हैं. 14 दिसंबर को होने वाली इस शादी में दोनों के कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *