विराट अनुष्का के बॉडीगार्ड की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप, महीने की है इतनी सैलरी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा ने मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है। आज पूरी दुनिया में अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के लाखों फैन हैं। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं और जोड़ों में से एक हैं। अनुष्का और विराट कोहली अपने स्टाफ को अपने परिवार की तरह मानते हैं। विराट और अनुष्का के सुरक्षा अधिकारी सोनू भी दोनों के काफी करीब हैं। विराट और अनुष्का के बॉडीगार्ड्स की सैलरी जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि विराट के बॉडीगार्ड सोनू उनके साथ परछाई की तरह रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रकाश सिंह, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सुरक्षा को संभालने के लिए जिम्मेदार हैं, जिसमें प्रशंसकों और स्टाकर से उनकी सुरक्षा भी शामिल है। सोनू, विराट और अनुष्का के साथ एक परछाई की तरह रहते हैं। भारत के वनडे एवं T20 के पूर्व क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, जिनकी शादी 2016 से हुई है| दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का और विराट हमेशा अपने बॉडीगार्ड सोनू के साथ यात्रा करते हैं। विराट-अनुष्का के बॉडीगार्ड उनकी सर्विस के लिए काफी ज्यादा फीस लेते हैं।

गौरतलब हो कि बीसीसीआई ने हाल ही में विराट कोहली को वनडे एवं T20 के के रूप से हटा दिया है और कमान रोहित शर्मा के हाथों सौंप दी गई है।

वहीं अगर बात बॉडीगार्ड सोनू के बारे में करें तो खबर यह है कि यह पावरफुल कपल सोनू को 1.2 करोड़ रुपए की सालाना राशि पे करता है। बताते चलें कि विराट और अनुष्का अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन भी मनाते हैं, रोचक बात यह है की फिल्म जीरो की शूटिंग पर अनुष्का ने सोनू का बर्थडे मनाया जिससे बॉडीगार्ड के प्रति प्रेम और आत्मीयता साफ नजर आती है।

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी| इस फिल्म से उन्हें चारों ओर की तारीफ मिली और उन्होंने पहले ही फिल्म से बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया|

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *