निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो से लगाया आग , जमकर हो रहा है वायरल

निया शर्मा टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस है. उनका फैशन और स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है. निया के इन तस्वीरों ने भी तहलका मचा दिया है.

निया शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें

दोनों इन दिनों अपने गाने ‘गरबे की रात’ के प्रमोशन में दिन रात जुटी हैं। निया शर्मा प्रमोशन में बिल्कुल आकर्षक अंदाज में नजर आई हैं।

छोटे पर्दे की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) जब भी कुछ करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती है। निया शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ- साथ बेहद भी हैं। निया शर्मा अक्सर अपनी सेक्सी तस्वीरें और हॉट वीडियों अक्सर इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं।

इसी बीच निया शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटे पहले अपनी एक बोल्ड तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। साथ ही एक बार फिर अपने स्टाइल से फैंस को दीवाना बना दिया है।


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर अपने हॉट जलवे बिखेति नजर आ रही हैं। बता दें, निया फैंस उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट करते और निया के कमेंट बॉक्स को “हार्ट” और “फायर” से भरते नजर आ रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *