सामंथा ने दो महीने बाद अपने तलाक़ को लेकर दर्द को खुलकर लोगो के साथ शेयर किया, ‘लगा था उखड़कर मैं मर जाऊँगी’!

अभी हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की खबरों ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। यह तहलका शुरू हुआ था सोशल मीडिया से क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए ही सामंथा ने सबसे पहले अपने तलाक लेने की बात साझा की थी, इस कारण उन्हे सुर्खिया भी काफी मिली थी। इस खबर के बाद दोनों के तरफ से कोई बात सामने नही आई थी, पर अभी कुछ दिन पहले सामंथा ने अपनी फीलिंग्स व्यक्त करते हुए अपने तलाक के दर्द पे खुलकर बात की है, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनके तलाक की खबर 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर आई थी, इसके मुताबिक उनके रिश्ते के टूटने को लगभग 2 महिने होने को हैं। इतने दिनो बाद अब जाकर एक्ट्रेस ने पहली बार अपने टूटे रिश्ते को लेकर कुछ इस तरह खुलकर बात की है, “जब आप बुरे वक्त से गुजरते हैं तो इसे आपको समझना है और स्वीकार करना होता है। इससे आपका आधा काम हो जाएगा और जब हम इसे स्वीकार नहीं कर पाते हैं तो हम उससे लड़ रहे होते हैं और ये लड़ाई कभी खत्म नहीं होती है और जब आप इसे अपना मुद्दा मानकर स्वीकार कर लेते हैं तो क्या?”

वे आगे कहती है, “मुझे अभी अपनी जिंदगी जीना है। मैं जानती हूं, मैं अपनी जिंदगी को सभी मुद्दों के साथ जीने जा रही हूं औऱ मैं ये जानकार बहुत हैरान रह गई कि मैं कैसे इतनी स्ट्रॉन्ग थी। मुझे लगा था कि मैं बहुत कमजोर हूं और रिश्ते टूटने को लेकर सोचती थी कि मैं बुरी तरह से उखड़ जाउंगी और मर जाउंगी। पर मुझे नहीं लगा था कि मैं इतनी भी मजबूत हो सकती हूं।आज मैं खुद को इतना स्ट्रॉन्ग देखकर काफ़ी गर्व महसूस करती हूं”।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दोनो कपल के तलाक की अर्जी की प्रक्रिया अभी भी चल रही है, यहीं नहीं इस पर लोग तरह तरह के बात बना रहे, जैसे एक्ट्रेस को लेकर अबोर्शन, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स। वहीं आपको बता दे, सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी से पहले एक-दूसरे को काफी दिनों तक डेट किया था, तब जा कर के 2017 में हिंदू और क्रिश्चिन रीति रिवाज से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के जरिए शादी के बंधन में बंधे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *