प्रियंका चोपड़ा को हैं अपने कुत्तों से प्यार, सेट पर बिताया समय

कहते हैं इंसान से ज्यादा वफादार तो जानवर होते हैं। जानवर कभी आपके बुरे वक्त में आपका साथ नहीं छोड़ता। और सबसे वफादार जानवर तो कुत्ता है यह सभी जानते हैं। आजकल ज्यादातर लोगों को कुत्ते पालते हमने देखा होगा। खासकर सेलिब्रिटीज को अक्सर पाया जाता है की वह अपने पेट्स के साथ समय बिताते हैं।

 

आजकल ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स को हम अपने pets के साथ खेलते हुए देखा है। जानवर पालना एक अच्छी बात है। आज के इस पोस्ट में हम प्रियंका चोपड़ा और उनके पेटस के बारे में बात करने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा जितना अपने केरियर से प्यार करती है उतना ही प्यार वह अपने pets से भी करती हैं। प्रियंका को जब भी वक्त मिलता है वह अपना फ्री टाइम अपने डॉग्स के साथ ही बिताती हैं। हालांकि आजकल शूटिंग के सिलसिले में प्रियंका को अक्सर अपने पेट से दूर रहना पड़ता है।और उनके साथ समय बिताने का वक्त ही नहीं मिलता।

प्रियंका चोपड़ा के पास तीन pets है जिनका नाम डायना , गिनो और पांडा है। प्रियंका खुद को तीनों पेट्स की मम्मी बताती है।

 

यूं तो प्रियंका शूटिंग के सिलसिले में घर से अक्सर बाहर ही रहा करती हैं। लेकिन जैसे ही उन्हें समय मिलता है वह अपने pets के साथ समय बिताती है और खूब इंजॉय करती हैं ‌। अपने इंस्टाग्राम पर वह अपने pets के साथ बिताए हुए पल हमेशा शेयर करती रहती है।

यूं तो प्रियंका को तीनों pets se bahut लगाव है लेकिन उन्हें अपने पेट डायना से बहुत ज्यादा लगाव है। और डायना उनकी फेवरेट पेट है। प्रियंका जहां भी जाती है डायना को अपने साथ ही ले जाती है।

यही कारण है कि इस बार प्रियंका शूटिंग के सेट पर अपने पेट्स को ले गई। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें हुए अपने pets के साथ नजर आ रही हैं।


प्रियंका की शेयर की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा नंगी तस्वीरें हॉलीवुड मूवी कैसेट से शेयर की है ‌ जिनमें उनका अंदाज काफी जबरदस्त नजर आ रहा है। उन्होंने अपने पेट का नाम डायना रखा है जिन्हें वह गोद में लिया हुआ है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *